scriptपति के सामने बीवी प्रेमी के साथ घर में करती थी गंदा काम, फिर पति ने किया ये… | Unfaithful wife used to call her lover home in front of husband got upset and cut off hand | Patrika News
अशोकनगर

पति के सामने बीवी प्रेमी के साथ घर में करती थी गंदा काम, फिर पति ने किया ये…

फोन पर बात कर रही पत्नी का हाथ काटने वाले पति को पुलिस ने पकड़ा तो किया चौंका देने वाला खुलासा..

अशोकनगरApr 12, 2024 / 09:27 pm

Shailendra Sharma

ashoknagar.jpg

अशोकनगर में बीवी का हाथ काटने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस को आरोपी पति ने वारदात की जो वजह बताई है वो हैरान कर देने वाली है। आरोपी पति दिव्यांग है जिसका कहना है कि पत्नी उसके साथ जानवरों का व्यवहार करती थी और घर में बंद कर देती थी । इतना ही नहीं आरोपी पति का ये भी कहना है कि पत्नी प्रेमी को घर पर बुलाकर उसके सामने ही गंदा काम करती थी। पत्नी की हरकतों से वो तंग आ चुका था।

 


बता दें कि बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात अशोकनगर से 2 किलोमीटर दूर बरखेड़ी गांव की रहने वाली मिथिलेश नाम की महिला का उसके ही पत्नी ने हाथ काट दिया था। हाथ काटने के बाद आरोपी पति कटा हुआ हाथ लेकर भाग गया था। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तभी से पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही थी। अब पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

साली से शादी कराने की जिद में रिश्तेदारों ने मचाया कोहराम, दनादन दागी गोलियां




आरोपी पति ने पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पुलिस को बताया है कि वो दिव्यांग है इसलिए पत्नी उसके साथ जानवरों सा व्यवहार करती थी उसे घर में बंद कर देती थी और घंटों घंटों के लिए घर से बाहर चली जाती थी। इतना ही नहीं वो उसे जान से मारने की धमकी भी देती थी। आरोपी पति का ये भी कहना है कि वो पत्नी के अवैध संबंध से भी परेशान था। पत्नी प्रेमी से घंटों फोन पर बातें करती रहती थी।
यह भी पढ़ें

अभी-अभी : बोरवेल के गड्ढे में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू शुरू




आरोपी पति का कहना है कि पत्नी उसकी आंखों के सामने ही प्रेमी को घर पर बुलाती थी। उसे कमरे में बंद करके पत्नी प्रेमी के साथ घर में ही गंदा काम करती थी। उसने कई बार पत्नी को समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं मानी। वो पत्नी की हरकतों से परेशान हो चुका था और बुधवार-गुरुवार की रात जब उसे मौका मिला तो उसने पत्नी पर हमला कर कुल्हाड़ी से उसका हाथ काट दिया और भाग गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो