script

खराब गया नेट का पेपर तो शिक्षिका ने घर में लगा ली फांसी, मौत

locationअशोकनगरPublished: Jan 20, 2019 11:24:13 am

Submitted by:

Arvind jain

सुबह परिजन जागे तो दुपट्टे के फंदे पर लटकी मिली युवती,- सुसाईड नोट में भाई को लिखा संदेश, मैं नेट भी क्वालीफाई नहीं कर सकी इसलिए जीना का मुझे हक नहीं माफ कर देना।

news

खराब गया नेट का पेपर तो शिक्षिका ने घर में लगा ली फांसी, मौत


अशोकनगर/मुंगावली. नेट की परीक्षा का पेपर खराब गया तो घर आकर शिक्षिका ने पहले तो अपने बड़े भाई को पत्र में संदेश लिखा कि आपने भरपूर सहयोग किया, लेकिन मैं नेट की परीक्षा भी क्वालीफाई नहीं सकी इसलिए मुझे जीने का हक नहीं है, माफ कर देना। इसके बाद रात में घर के स्टोर रूम में अपने दुपट्टे का फंदा लगाकर खुद को फांसी लगा ली। सुबह परिजन जागे तो उसे फंदे पर लटका देखा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना जिले के मुंगावली शहर में मल्हारगढ़ रोड की है। 25 वर्षीय करुणा यादव ने मुंगावली स्थित अपने घर में रात के समय स्टोर रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पांच बजे परिजनों ने उसे फंदे पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल में मृतका का पीएम हुआ। साथ ही मृतका के पास से एक सुसाईड नोट भी मिला है। जिसमें मृतका ने अपने लिखा है प्रिय भैया, मैं अपनी तैयारी से संतुष्ट न हो सकी आपने मेरा भरपूर सहयोग किया। मैं नेट भी क्वालीफाई न कर सकी, जिस बाबत मुझे अब जीने का हक नहीं है मुझे माफ कर देना।
उप्र के उरई में शासकीय स्कूल में शिक्षिका थी मृतका-

मुंगावली थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने बताया कि मृतका करुणा यादव उप्र के जालौन जिले के उरई में शासकीय स्कूल में शिक्षिका थी और नेट परीक्षा की भी तैयारी कर रही थी। 17 जनवरी को ग्वालियर वह पेपर देने गई थी और वहां से लौटने के एक दिन फांसी लगा ली। शिक्षिका ने घर के स्टोर रूम में रखे बक्से पर चढऩे के लिए स्टूल रखी और बक्से के ऊपर एक स्टूल रखकर फांसी लगाई। थाना प्रभारी का कहना है कि मर्ग कायम कर लिया और मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो