scriptजब महाआर्यमन ने तले समोसे, साथियों को खुद बनाकर पिलाई चाय, फिर मां के लिए खरीदने पहुंचे साड़ी, VIDEO | Mahaaryaman sindhia fried samosas made tea for bjp workers buy sarees for his mother see video | Patrika News
अशोकनगर

जब महाआर्यमन ने तले समोसे, साथियों को खुद बनाकर पिलाई चाय, फिर मां के लिए खरीदने पहुंचे साड़ी, VIDEO

महाआर्यमन सिंधिया चंदेरी में भजन कीर्तन करने के साथ समोसे तलते और छोटे दुकानदारों के साथ बातें करते नजर आए। वहीं, उन्होंने चंदेरी में एक दुकान से अपनी मां प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया के लिए चंदेरी साड़ी खरीदी।

अशोकनगरApr 08, 2024 / 12:40 pm

Faiz

mahaaryaman sindhia news

जब महाआर्यमन ने तले समोसे, साथियों को खुद बनाकर पिलाई चाय, फिर मां के लिए खरीदने पहुंचे साड़ी, VIDEO

लोकसभा चुनाव 2024 के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं। वैसे वैसे देसभर के साथ साथ मध्य प्रदेश का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में पूरे दमखम के साथ जुटे हुए हैं। आलम ये है कि किसी जमाने के राजे-रजवाड़े लोकतंत्र का हिस्सा बनकर दर-दर पहुंचकर जन समर्थन जुटाने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही एक नजारा सामने आया मध्य प्रदेश की गुना संसदीय सीट से, जहां से भारतीय जनता पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनावी मैदान में उतारा है। यहां सिंधिया ही नहीं, बल्कि उनका पूरा परिवार दमखम के साथ प्रचार प्रसार में जुटा हुआ है। खास बात ये है कि इस बार के लोकसभा चुनाव से ज्योतिरादित्य के बेटे महाआर्यमन सिंधिया की भी राजनीति में एंट्री भी हो गई है।

अशोकनगर की तीनों विधानसभा मुंगावली, चंदेरी और अशोकनगर में सिंधिया के बेटे ने युवाओं को साधने का काम शुरू कर दिया है। महाआर्यमन सिंधिया चंदेरी में भजन कीर्तन करने के साथ समोसे तलते और छोटे दुकानदारों के साथ बातें करते नजर आए। वहीं, उन्होंने चंदेरी में एक बुनकर दुकान से अपनी मां प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया के लिए चंदेरी साड़ी खरीदी। पहले महाआर्यमन ने अपनी मां प्रियदर्शिनी राजे को वीडियो कॉल पर साड़ी दिखाई और उसके बाद दुकानदार से वीडियो कॉल पर मां की बात भी कराई। प्रियदर्शिनी को साड़ियां काफी पसंद भी आईं। उन्होंने महाआर्यमन से कहा कि, वो दुकानदार का विजिटिंग कार्ड लेकर आए, ताकि बाद में वो खुद दुकान पर जाकर साड़ी खरीद सकें।

 

यह भी पढ़ें- अगर कोई मुझे कहे कि सड़क पर आ जाओ तो क्या सिंधिया परिवार चुप रहेगा ? जानें केंद्रीय मंत्री ऐसा क्यों बोले, वीडियो वायरल

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8whv8i

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी हैं। परिवार लगातार उनके चुनाव प्रचार में जुटा हुआ है। कुछ दिन पहले सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी भी लोकसभा क्षेत्र में पहुंची थीं और लोगों के साथ आमजन जैसा व्यवहार कर उनसे सिंधिया के लिए वोट देने की अपील करती नजर आ रही थीं तो अब वहीं उनके बेटे महाआर्यमन भी लोगों से आमजन की तरह मिलकर अपने पिता के लिए वोट मांग रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो