scriptहाथ काटने वाले पति का खौफनाक खुलासा, ‘मुझे सामने बैठाकर पत्नी और उसका प्रेमी करते थे गंदा काम’ | Horrible revelation by husband who cut off wife hand in ashoknagar | Patrika News
अशोकनगर

हाथ काटने वाले पति का खौफनाक खुलासा, ‘मुझे सामने बैठाकर पत्नी और उसका प्रेमी करते थे गंदा काम’

बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात आरोपी ने अपनी पत्नी का हाथ कुल्हाड़ी से काट दिया और कटा हुआ हाथ लेकर फरार हो गया था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अशोकनगरApr 13, 2024 / 10:24 am

Faiz

husband cut his wife hand shocking revelation

हाथ काटने वाले पति का खौफनाक खुलासा, ‘मुझे सामने बैठाकर पत्नी और उसका प्रेमी करते थे गंदा काम’

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में गुरुवार को फोन में बात कर रही पत्नी के हाथ काटकर फरार हुए पति को पुलिस ने शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी पति ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध से परेशान आकर इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात आरोपी ने अपनी पत्नी का हाथ कुल्हाड़ी से काट दिया था। इसके बाद आरोपी कटा हुआ हाथ लेकर मौके से फरार हो गया था।

घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी। इसी दौरान उसे मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी एक खेत में छिपा है। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर देहात थाना प्रभारी ने आरोपी से पूछताछ के बाद मीडिया को बताया कि आरोपी के साथ उसकी पत्नी का व्यव्हार ठीक नहीं था। आरोपी पति का कहना है कि वो दिव्यांग है, इसी कारण पत्नी उससे हमेा बुरा व्यव्हार करती है।

 

यह भी पढ़ें- 160 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का मासूम, 17 घंटे से चल रहा है रेस्क्यू, देखें Live

 

 

husband cut his wife hand shocking revelation

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी उसे घर में बंद करके चली जाती थी। यही नहीं उसका एक व्यक्ति से अवैध संबंध भी जिसे वो आए दिन घर बुलाया करती है। इसपर भी कई बार पत्नी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन पत्नी उसकी मानने को तैयार नहीं थी।

 

यह भी पढ़ें- जीप और ट्रेक्टर की जोरदार भिड़ंत, भाजपा जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक समेत 4 घायल, दो की हालत गंभीर

 

husband cut his wife hand shocking revelation

आरोपी ने ये भी बताया कि घटना के समय भी उसकी पत्नी अपने प्रेमी से ही फोन पर बात कर रही थी, जिसे लेकर विवाद हुआ था। इससे चार दिन पहले तो उसने मुझे घर में ही बांधकर बैठा दिया। फिर उसके सामने ही प्रेमी के साथ गंदा काम किया। आरोपी का कहना है कि, पत्नी की इन करतूतों के कारण ही उसे मजबूर होकर ये कदम उठाना पड़ा। फिलहाल, पुलिस महिला का कटे हुए हात के संबंध में पूछताछ कर रही है कि आखिरकार आरोपी ने महिला के हाथ का क्या किया ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो