script

कर्जमाफी फॉर्म में इस तस्वीर को लेकर भड़की बीजेपी, कहा – ब्रांडिंग में जुटी कांग्रेस

locationअशोकनगरPublished: Jan 15, 2019 09:48:13 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

कांग्रेस कर्जमाफी योजना को लेकर मध्यप्रदेश में कर्जमाफी फॉर्म वितरीत किया जा रहा। bjp ने फार्म में नई सरकार कमलनाथ की तस्वीर को लेकर ब्रांडिंग का आरोप लगा रही।

Congress farmer loan waiver form controversy

Congress farmer loan waiver form controversy

भोपाल. मध्यप्रदेश में किसानों के कर्जमाफी को लेकर सरकार ने प्रदेशभर के किसानों तक कर्जमाफी का फॉर्म भेजवा दिया है। किसानों को मिलने वाले फार्म को देखते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज कमलनाथ की तस्वीर को लेकर आपत्ति जतायी है। बीजेपी का कहना है कि भाजपा सरकार के विज्ञापन वाली सरकार हटाने के नारे देकर कांग्रेस अब अपनी ब्रांडिंग करने में जुट गयी है।

भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा – फोटो लगाकर जनता को गुमराह किया जा रहा है, सरकार ने 10 दिन में कर्जमाफी का वादा किया था। जो अभी तक पूरा नहीं हुआ। कांग्रेस 10किसान, 10गांव और 10बैंक के नाम बतादें जिनके कर्जमाफ किए हो।

Congress <a  href=
farmer loan waiver form controversy” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/15/2019_3981914-m.jpg”>

जनसंपर्क और कानून मंत्री पीसी शर्मा ने कहा – मुख्यमंत्री ने एक घंटे के अंदर ही कर्जमाफी के आदेश जारी कर दिया था। उनका कहना है कि कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया है तो किसानों तक ये मेसेज जाना चाहिए कि ये कामलनाथ ने किया है।

दरअसल, कांग्रेस सरकार ने बिना विज्ञापन दिए कांग्रेस के वादे को पूरा करने को कहा था। अब किसानों के कर्जमाफी की घोषणा को पूरा करने के लिए प्रदेशभर में किसानों के कर्जमाफी के फॉर्म बांटे जा रहे हैं। जिसमें एक तरफ मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर छपी है। जिसको लेकर बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस ने बिना विज्ञापन के सरकार चलाने का वादा किया था। अब कांग्रेस सरकार अपने ही वादे से मुकरते हुए फॉर्म में कमलनाथ की तस्वीर छापकर ब्रांडिंग करती नजर आ रही।

ट्रेंडिंग वीडियो