scriptट्रैक्टर-जीप टकराए, तीन हिस्सों में टूटा टै्रक्टर और तीन लोग गंभीर घायल | big Accident near the Sindh river | Patrika News

ट्रैक्टर-जीप टकराए, तीन हिस्सों में टूटा टै्रक्टर और तीन लोग गंभीर घायल

locationअशोकनगरPublished: Feb 11, 2019 08:18:07 am

Submitted by:

Arvind jain

सिंध नदी के पास हुआ एक्सीडेंट, मौके पर पहुंची 108 ने घायलों को पहुंचा गुना के जिला अस्पताल।

acident

ट्रैक्टर-जीप टकराए, तीन हिस्सों में टूटा टै्रक्टर और तीन लोग गंभीर घायल

अशोकनगर. रात के समय गुना रोड पर रेत से भरे ट्रैक्टर और एक जीप आपस में टकरा गए, इससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही जीप तो क्षतिग्रस्त हुई ही, वहीं ट्रैक्टर भी तीन हिस्सों में टूट गया। तीनों गंभीर घायलों को इलाज के लिए गुना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना गुना-अशोकनगर रोड पर सिंध नदी के पास शनिवार शाम करीब सवा सात बजे की है। जानकारी अनुसार ट्रैक्टर सिंध नदी से रेत भरकर गुना की तरफ जा रहा था और सामने से स्विफ्ट जीप आ रही थी।
जहां पर ट्रैक्टर और जीप आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रैक्टर तीन हिस्सों में टूट गया और जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं ट्रैक्टर चालक मावन निवासी 27 वर्षीय नरेश पुत्र भूरेलाल अहिरवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं जीप में तीन लोग सवार थे, जिनमें से चंदेरी निवासी जीप चालक सचिन प्रजापति और चंदेरी निवासी रोहित पुत्र शिवशंकर चौबे को भी गंभीर चोटें आईं।

घायलों ने 108 पर कॉल कर मांगी मदद-
दुर्घटना होने के बाद घायलों ने ही 108 को फोन लगाकर मदद मांगी। जानकारी मिलते ही शाढ़ौरा की 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को उठाकर इलाज के लिए गुना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
एंबुलेंस के स्टाफ जितेंद्र कुशवाह और चालक प्रमोद गौड़ ने घायलों को शाढ़ौरा अस्पताल लाने की वजाय शीघ्र उपचार मिल सके, इसके लिए घायलों को गुना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। क्योंकि दुर्घटना स्थल से शाढ़ौरा की तुलना में गुना जिला अस्पताल नजदीक था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो