scriptचुनाव से पहले फिर कार में मिला इतना कैश की गिनने मंगानी पड़ी मशीन, देखें वीडियो | Before Lok Sabha elections 2024 25 lakh cash found in car machine had to be ordered to count notes | Patrika News
अशोकनगर

चुनाव से पहले फिर कार में मिला इतना कैश की गिनने मंगानी पड़ी मशीन, देखें वीडियो

गुना ले जाया जा रहा था कैश..एसएसटी की टीम ने चैकिंग के दौरान कार से जब्त किए रूपए, दो युवक भी पकड़ाए

अशोकनगरApr 09, 2024 / 09:10 pm

Shailendra Sharma

ashoknagar.jpg

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले आचार संहिता के बीच एक बार फिर बड़ी मात्रा में कैश जब्त किया गया है। मामला अशोकनगर का है जहां चैकिंग के दौरान एक कार से 25 लाख रूपए नकद बरामद हुए हैं। SST की टीम ने चैकिंग के दौरान इन रूपयों को जब्त किया है और कार सवार दो लोगों को भी हिरासत में लिया है जिनसे रूपयों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि इन पैसों को गुना ले जाया जा रहा था।

 


पुलिस के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे एक कार गुना तरफ जा रही थी। गुना-अशोकनगर रोड पर जिले की सीमा पर पीलीघटा गांव में एसएसटी टीम ने कार रोककर जांच की तो उसमें 25 लाख रुपए रखे मिले। कार में बैठे दोनों लोगों के नाम कमलसिंह पाल और मनोज ओझा है, जिन्होंने पुलिस को बताया कि वह अशोकनगर के पठार मोहल्ला से गौरव जैन से यह रुपए लेकर गुना ऊमरी के व्यापारी राजीव जैन के पास लेकर जा रहे थे और यह रुपए व्यापारी राजीव जैन के हैं।
यह भी पढ़ें

इस सीट पर टला लोकसभा चुनाव, ये है वजह



 


चैकिंग कर रही SST की टीम ने जब कार को रोका और तलाशी ली तो बैग में नोटों के बंडल भरे हुए थे। रकम इतनी ज्यादा थी की उसे गिनने के लिए मशीन मंगानी पड़ी। पैसों को जब्त कर एसएसटी टीम ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है और आयकर विभाग के अधिकारियों को भी सूचना दे दी है। थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी का कहना है कि मौके पर नोट गिनने की मशीन भी बुलाई गई है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wkdus
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो