scriptघर में मिली अकेली रहने वाली 38 साल की महिला की लाश, गले में खरोंच के निशान | Dead body of 38 year old woman living alone found in house scratch marks on neck | Patrika News
अनूपपुर

घर में मिली अकेली रहने वाली 38 साल की महिला की लाश, गले में खरोंच के निशान

विधवा महिला किराए के मकान में अकेली रहती थी, पुलिस ने आरोपी का पता बताने वाले को 30 हजार रूपए देने की घोषणा की…

अनूपपुरMar 14, 2024 / 08:06 pm

Shailendra Sharma

woman_dead_body.jpg

अनूपपुर में एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गई। कामकाजी महिला विधवा थी और एक किराए के मकान में अकेली रहती थी। महिला के गले पर खरोंच के निशान मिले हैं जिससे आशंका है कि किसी ने गला दबाकर महिला की हत्या की है। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपी का पता बताने वाले को 30 हजार रुपए ईनाम देने की घोषणा की है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना अनूपपुर जिले के जमुनिया टोला की है जहां 38 साल की सेमवती बैगा एक किराए के मकान में अकेली रहती थी। सेमवती के पति की मौत हो चुकी है। मृतका रामपुर थाना अमलाई जिला शहडोल की रहने वाली थी और उसका मायका झिरिया जैतपुर थाना इलाके में है। पति की मौत के बाद महिला जमुनिया टोला में किराए पर रह रही थी और यहीं पर काम करती थी। सुबह जब सोमवती ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो मकान मालिक को शक हुआ और उसने कमरे में झांककर देखा तो उसकी लाश नजर आई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची।
यह भी पढ़ें

महिला कॉन्स्टेबल को पति ने प्रताड़ित कर घर से निकाला, वजह कर देगी हैरान




महिला के शव के गले पर खरोंच के निशान हैं जिससे आशंका है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपी का पता बताने वाले को 30 हजार रूपए ईनाम देने की घोषणा की है। डॉग स्कवॉड से भी घटनास्थल की जांच कराई गई है। आशंका जताई जा रही है कि महिला की किसी हत्या किसी जान पहचान के शख्स ने ही की है। पुलिस ने महिला के परिजन को सूचना देकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- माइनिंग अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागे अफसर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो