scriptअमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा कल, मायावती-अखिलेश और राहुल गांधी भी करेंगे रैली, बढ़ेगा चुनावी तापमान | PM Modi public meeting in Amroha tomorrow | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा कल, मायावती-अखिलेश और राहुल गांधी भी करेंगे रैली, बढ़ेगा चुनावी तापमान

Amroha News: यूपी की अमरोहा लोकसभा सीट (Amroha Lok Sabha Seat) पर दूसरे चरण में मतदान होगा। इसके लिए शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा करने के लिए गजरौला पहुंच रहे हैं।

अमरोहाApr 18, 2024 / 05:17 pm

Mohd Danish

PM Modi public meeting in Amroha tomorrow

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अप्रैल को गजरौला में हाईवे स्थिति भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मतदाताओं को साधेंगे। लेकिन प्रधानमंत्री की जनसभा के तुरंत बाद तीन दिन लगातार सपा-कांग्रेस, बसपा की सभाएं होंगी।

नेताओं के आगमन को लेकर जिला प्रशासन सतर्क

बाद में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष भी जनसभा को संबोधित करेंगे। नेताओं के आगमन को लेकर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। सुरक्षा को लेकर खाका तैयार किया जा रहा है। भाजपा जिला अध्यक्ष उदयगिरि गोस्वामी ने बताया कि 19 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गजरौला में हाईवे किनारे जनसभा को संबोधित करेंगे।
यह भी पढ़ें

चिकन फ्राई को लेकर शादी में बवाल, भिड़े बराती और घराती, हवालात में पहुंच गया दूल्हा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर आएंगे अमरोहा

जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इसके बाद 23 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर अमरोहा आएंगे, इस बार उनकी जनसभा हसनपुर तहसील क्षेत्र के गंगेश्वरी क्षेत्र में प्रस्तावित है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ओमकार कटारिया ने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी 20 अप्रैल को संयुक्त रूप से गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Home / Amroha / अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा कल, मायावती-अखिलेश और राहुल गांधी भी करेंगे रैली, बढ़ेगा चुनावी तापमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो