scriptकांग्रेस उम्मीदवार के फ़ार्म हाउस में जमकर परोसी जा रही शराब, वीडियो वायरल | Model code of conduct break by congress candidate | Patrika News

कांग्रेस उम्मीदवार के फ़ार्म हाउस में जमकर परोसी जा रही शराब, वीडियो वायरल

locationअमरोहाPublished: Apr 10, 2019 06:09:41 pm

Submitted by:

jai prakash

-वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
-रात के अंधेरे में खाना और शराब परोसी जा रही है।
-विरोधियों की साजिश बताया।

moradabad

कांग्रेस उम्मीदवार के फ़ार्म हाउस में जमकर परोसी जा रही शराब, वीडियो वायरल

अमरोहा : उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोक सभा सीट से दबंग बिल्डर कांग्रेस प्रत्याशी सचिन चौधरी के फार्म हॉउस पर चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में सचिन चौधरी के फार्म हॉउस में इलाके के लोगो को रात के अंधेरे में खाना और शराब परोसी जा रही है। वहीँ जब सचिन चौधरी से बात की गयी तो उन्होंने इसे विरोधियों की साजिश बताया।

यूपी की इस सीट पर गठबंधन ने बढ़ा दी भाजपा की मुश्किलें, इनसे भी है बड़ा खतरा

फ़ार्म हाउस में उड़ रही दावतें

सचिन चौधरी की दबंगई का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है की उनके फार्म हॉउस पर खुले आम गाड़ियों से लोग आ जा रहे हैं और अंदर शराब और खाना परोसा जा रहा है। वहां बाकायदा सचिन चौधरी के चुनाव प्रचार का पोस्टर भी लगा हुआ है। फार्म हॉउस में जहां तहां शराब की बोतले पड़ी हुई दिखाई दे रही हैं और महफ़िल में पैक बना कर पीते हुए लोग भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एक युवक बता रहा है की अन्दर खूब शराब पिलाई जा रही है। सचिन चौधरी दबंगई के साथ आसपास घूम रहे हैं।

VIDEO : वोटिंग से पहले अधिकारी EVM मशीने से डालेंगे 50-50 वोट, जानिए क्यों

बिल्डर हैं सचिन चौधरी

सचिन चौधरी बिल्डर हैं और उनकी मुरादाबाद, अमरोहा, हापुड़ और गाज़ियाबाद में बहुत सी संपत्तियां हैं सचिन अपने धनबल के साथ चुनावी मैदान में हैं। वायरल वीडियो अमरोहा लोक सभा की गढ़ विधान सभा इलाके में स्थित सचिन चौधरी के फार्म हॉउस का बताया जा रहा है। इस इलाके में सचिन चौधरी का काफी दबादबा है। और हर रात उनके फार्म हॉउस पर इसी तरह की महफिले सजती हैं। जो आचार संहिता का सीधा उल्लंघन है।

BIG NEWS: इस भाजपा प्रत्याशी का 2 क्विंटल दूध से हुआ अभिषेक, लगे भोलेनाथ के जयकारे, देखें वीडियो-

त्रिकोणीय है मुकाबला

अमरोहा लोक सभा सीट पर भाजपा के कंवर सिंह तंवर कांग्रेस के सचिन चौधरी और गठबंधन के कुंवर दानिश अली के बीच कड़ा त्रिकोणीय मुकाबला है।

 

 

विरोधियों पर आरोप

इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी सचिन चौधरी का कहना है की मैं चुनाव प्रचार में लगा हुआ हूं मुझे पता नहीं है। मैंने वीडियो अभी देखा नहीं है ये चुनाव है इसमें लोग आ जा रहे हैं।ये चीज़े चुनाव में आम हैं इसका बहुत ज्यादा वजूद नहीं है ये चीज़ें चलती रहेंगी। चुनाव ख़त्म हो जायेगा तो फिर कुछ देखने को नहीं मिलेगा। उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधा और कहा लोगो की सरकार है कुछ भी चलवा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो