scriptLok Sabha Election 2024: अमरोहा में बोले राहुल गांधी- भाजपा ने जितना पैसा अमीरों को दिया, हम गरीबों को देंगे | Lok Sabha Election 2024: Rahul Gandhi said in Amroha- We will give the same amount of money to the poor as BJP gave to the rich | Patrika News
अमरोहा

Lok Sabha Election 2024: अमरोहा में बोले राहुल गांधी- भाजपा ने जितना पैसा अमीरों को दिया, हम गरीबों को देंगे

Amroha News: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा ने जितना पैसा अमीरों को दिया हम गरीबों को देंगे। केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो उद्योगपतियों को दिया गया पैसा किसानों और गरीबों को दिया जाएगा।

अमरोहाApr 20, 2024 / 07:24 pm

Mohd Danish

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव में भाजपा की हवा निकल गई है। भारतीय जनता पार्टी को लोगों ने पहले ही चरण में ही पलट दिया। भारतीय जनता पार्टी जान बूझकर युवाओं को बेरोजगार रखना चाहती है। जितनी भी परीक्षाएं हुईं, सबका पेपर लीक हुआ। भाजपा सरकार ने नौजवानों का भविष्य अंधकार में डाल दिया है।
यह भी पढ़ें

इंटर में अमरोहा की काजल को दूसरा, मुरादाबाद की सुहेला सातवे स्थान पर

अखिलेश यादव ने कहा कि युवाओं को रोजगार के नाम पर भाजपा ने ठगा है। पहले युवाओं को सेना में रोजगार और पेंशन मिलती थी। शहीद होने का दर्जा मिलता था। मोदी जी ने वह सब बंद कर दिया। कहा कि अग्निवीर को शहीद का दर्जा नहीं मिलेगा। किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि महालक्ष्मी योजना को लागू किया जाएगा। मनरेगा की मजदूरी बढ़कर 400 रुपये की जाएगी। आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को दोगुनी मानदेय मिलेगा। शनिवार को वह सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी सांसद दानिश अली के समर्थन में अमरोहा के मिनी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया।

Home / Amroha / Lok Sabha Election 2024: अमरोहा में बोले राहुल गांधी- भाजपा ने जितना पैसा अमीरों को दिया, हम गरीबों को देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो