scriptAmroha News: अमरोहा में जयंत बोले- संविधान कोई खत्म नहीं कर सकता, विपक्षी पार्टियों पर जमकर बोला हमला | Jayant said in Amroha No one can abolish the Constitution | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में जयंत बोले- संविधान कोई खत्म नहीं कर सकता, विपक्षी पार्टियों पर जमकर बोला हमला

Amroha News: यूपी के अमरोहा में जनसभा में जयंत चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर लोग तीसरी बार भी मन बना चुके हैं। इस बार रालोद भाजपा के साथ है। जो कमी रह गई थी, उसे पूरा किया जाएगा।

अमरोहाApr 24, 2024 / 07:32 pm

Mohd Danish

Jayant said in Amroha No one can abolish the Constitution

Jayant said in Amroha No one can abolish the Constitution

Amroha News Today: आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी बुधवार को अमरोहा पहुंचे। पपसरा गांव में उन्होंने एनडीए के प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा कि और वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला बोला।

देश के संसाधनों पर किसान और गरीब का पहला हक

दोपहर में उनका हेलीकाप्टर पपसरा गांव में उतरा। यहां एक मैदान में हुई जनसभा में जयंत चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर लोग तीसरी बार भी मन बना चुके हैं। इस बार रालोद भाजपा के साथ है। जो कमी रह गई थी। उसे पूरा किया जाएगा। अब कोई कमी नहीं रहेगी। ईवीएम को भर दो, वोट दो। बोले, चर्चा चल रही कि देश के संसाधन पर किसी एक वर्ग का हक है। पहला हक किसका होना चाहिए। हम तो कहते हैं कि गरीब व किसान का पहला हक है। सरकार की भी यही प्राथमिकी होती है। चौधरी चरण सिंह गांव का विकास चाहते थे। इसलिए कुटीर उद्योगों की पैरवी करते थे। देश के सर्वोच्च पद पर बैठे लोग भी जानते हैं कि देश में चरण सिंह की विचारधारा की जरूरत है।

सरकार के हर फैसले में होंगे शामिल

उन्होंने आगे कहा कि अब सरकार में रालोद के मंत्री हैं। विपक्ष में रहते हुए अलग बात होती है। अब हम सरकार के हर फैसले में शामिल होंगे। चौधरी चरण सिंह के विचारों को साकार करने के लिए भविष्य में काम होगा। हम 10 साल विपक्ष में थे। तो सड़कों पर विरोध दिखाई देता था। अब विपक्षी कहां हैं। हमने लखनऊ तक हिला दिया था।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में मतदान को लेकर हाईटेक निगरानी, आधुनिक कन्ट्रोल रूम से रखी जाएगी 910 केंद्रों पर नजर

भारत देश एक गुलदस्ता

जनसभा में लोगों से कहा कि चरण सिंह के सम्मान को ध्यान में रख कर पश्चिम यूपी में रालोद व भाजपा को मजबूत करो। जो समस्याएं हैं उन्हें दूर करेंगे। अमरोहा से गंगा का नाता है। चरण सिंह की अस्थियां भी अमरोहा की गंगा में प्रवाहित की गई हैं। खेती भी गंगा के आंचल में हो रही है। तिगरी का सौंदर्य करण हो, पर्यटन को बढ़ावा मिले यह प्रयास रहेगा। भारत देश एक गुलदस्ता है। सर्व समाज से अपील करता हूं। हमें जाति धर्म से मतलब नहीं। हमें किसान और गरीब से मतलब है। इसलिए वोट जरूर दें।

Home / Amroha / Amroha News: अमरोहा में जयंत बोले- संविधान कोई खत्म नहीं कर सकता, विपक्षी पार्टियों पर जमकर बोला हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो