scriptAmroha News: अमरोहा में सड़क किनारे ढाबे में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख, दमकल ने पाया काबू | Fire broke out in roadside dhaba in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में सड़क किनारे ढाबे में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख, दमकल ने पाया काबू

Amroha News: यूपी के अमरोहा में जोया कस्बे के हाइवे किनारे आज यानी शुक्रवार दोपहर को सर्विस रोड पर बने एक खाने के ढाबे में शार्ट सर्किट से आग लग गई।

अमरोहाApr 26, 2024 / 06:23 pm

Mohd Danish

Fire broke out in roadside dhaba in Amroha

Fire broke out in roadside dhaba in Amroha

Amroha News Today: अमरोहा के डिडौली कोतवाली इलाके के जोया कस्बे में हाइवे किनारे एक ढाबे में आग लग गई। जिससे वहां रखे तीन गैस सिलेंडर भी धमाके के साथ फट गए। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया। आग की लपटें धू-धू कर उठने लगी।

दो घंटे बाद आग पर काबू पाया

आग की लपटें उठती देख आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में लोगों ने फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी। जिसके बाद दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

लकड़ी की टाल में भी लगी आग

दरअसल यह पूरा मामला अमरोहा में जोया कस्बे में हाइवे किनारे का है। जहां आज यानी शुक्रवार दोपहर को सर्विस रोड पर बने एक खाने के ढाबे में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया। इतना ही नहीं इस आग से ढाबे पर रखे गैस सिलेंडर भी ब्लास्ट के बाद हवा में उड़ गए। उधर आग की लपटें धू-धू कर उठती देख आसपास के इलाके में भी अफरा-तफरी मच गई।
यह भी पढ़ें

पति घर में ले आया सौतन तो पहली पत्नी ने कर दिया यह काम, अब हर कोई हो रहा परेशान

साथ ही पास ही स्थित लकड़ी की टाल में भी आग लग गई। जहां कई कुंतल लकड़ी भी जलकर राख हो गई। इस आग से दो लाख से अधिक के माल का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। उधर दमकल की टीम ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: अमरोहा में सड़क किनारे ढाबे में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख, दमकल ने पाया काबू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो