scriptLok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली बोले- भाजपा की बी टीम है बसपा, मूल विचारधारा से दूर चला गया पार्टी नेतृत्व | Congress candidate Danish Ali spoke in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली बोले- भाजपा की बी टीम है बसपा, मूल विचारधारा से दूर चला गया पार्टी नेतृत्व

Amroha News: कांग्रेस नेता दानिश अली ने बसपा पर लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में भाजपा की बी-टीम की भूमिका निभाने का आरोप लगाया है।

अमरोहाApr 24, 2024 / 09:24 am

Mohd Danish

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता दानिश अली ने कहा कि भाजपा की टीम बी के तौर पर बसपा कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि बसपा के उम्मीदवारों का फैसला भी सत्तारूढ़ दल ने किया है। कहा कि आज संविधान बचाने के लिए सबको आगे आना होगा। दावा किया कि मायावती के नेतृत्व वाली पार्टी के उम्मीदवारों का फैसला भी सत्तारूढ़ दल ने किया है। बसपा छोड़ने के बाद कांग्रेस के टिकट पर अमरोहा से चुनाव लड़ रहे अली ने कहा कि रैली में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनकी आलोचना करना हताशा को दर्शाता है।

मुख्यमंत्री का दो सप्ताह में चौथी बार अमरोहा का दौरा

यह हमला पिछले पांच वर्षों में सदन में सरकार को बेनकाब करने के मेरे काम को लेकर उनकी हताशा है। वह (भाजपा) नहीं चाहते कि मेरे जैसा सांसद सदन में वापस आए। इसीलिए उन्होंने चुनाव में मेरे खिलाफ अपनी पूरी ताकत लगा दी है। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) पिछले दो सप्ताह में चौथी बार अमरोहा का दौरा कर रहे हैं।

भारत माता की जय कहने में आपत्ति

भाजपा नेताओं की पूरी फौज अमरोहा में डेरा डाली हुई है। मैं इसे एक चुनौती के रूप में लेता हूं। दानिश अली पर निशाना साधते हुए मोदी ने पिछले हफ्ते अमरोहा में चुनावी रैली में आरोप लगाया था कि उन्हें भारत माता की जय कहने में आपत्ति है।
यह भी पढ़ें

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ बसाया घर, पबजी वाले प्यार ने आईसीयू में पहुंचाया, घरवाले देखते ही समझ गए पूरा माजरा

पीएम के पास भारत माता पर कोई पेटेंट नहीं

उन्होंने लोगों से पूछा था कि जो व्यक्ति भारत माता की जय स्वीकार नहीं कर सकता, वह संसद में अच्छा लगेगा? क्या ऐसे व्यक्ति को भारतीय संसद में प्रवेश की अनुमति दी जानी चाहिए। प्रधानमंत्री पर पलटवार करते हुए दानिश अली ने कहा कि भाजपा या पीएम के पास भारत माता पर कोई पेटेंट नहीं है।

Home / Amroha / Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली बोले- भाजपा की बी टीम है बसपा, मूल विचारधारा से दूर चला गया पार्टी नेतृत्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो