scriptAmroha News: अमरोहा में दो टुकड़ों में मिली लाश, रेलवे ट्रैक पर मिला ढाबा संचालक का शव, धड़ से अगल था सिर | Dead body found in two pieces in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में दो टुकड़ों में मिली लाश, रेलवे ट्रैक पर मिला ढाबा संचालक का शव, धड़ से अगल था सिर

Amroha News: यूपी के अमरोहा में ढाबा संचालक का सिर कटा शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अमरोहाApr 22, 2024 / 06:43 pm

Mohd Danish

Amroha Today News

Amroha Today News

Amroha Today News: अमरोहा के गजरौला के बसंत विहार मोहल्ला निवासी ढाबा संचालक का गर्दन कटा शव घर के पीछे रेलवे लाइन पर मिला। सूचना मिलने पर रात में ही पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंची। ढाबा संचालक ने आत्महत्या की या ट्रेन की चपेट में आया, यह जानने के लिए पुलिस व जीआरपी ने घटना स्थल के आस पास छानबीन की।

धड़ से अगल था सिर

मृतक का सिर अलग था। जिससे पुलिस यह मान रही है कि उसने ट्रेन के आगे रेलवे लाइन पर सिर रख जान दी। बसंत विहार मोहल्ला निवासी पवन कुमार (50) पुत्र फकीर चंद चौपला चौकी क्षेत्र में रोडवेज डिपो के निकट ढाबा चलाते थे।
जीआरपी चौकी श्याम बाबू ने बताया कि रविवार की रात ढाई बजे सूचना मिली कि किसी शख्स ने ट्रेन के आगे रेलवे लाइन पर अपना सिर रख कर जान दे दी है। घटना स्थल बसंत विहार मोहल्ले के सामने दिल्ली-लखनऊ रेलवे लाइन का है। सूचना मिलते ही वह स्टाफ के साथ मौके पर गए।
यह भी पढ़ें

पश्चिमी यूपी में प्रचंड गर्मी, लू के थपेड़ों से जनजीवन प्रभावित, मुरादाबाद का पारा 37 डिग्री पार

ढाबा संचालक ने की आत्महत्या?

मृतक की गर्दन धड़ से अलग थी। सिर एक तरफ पड़ा था और शव दूसरी तरफ। घटना स्थल नागरिक पुलिस क्षेत्र के अधीन होने के कारण थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। मृतक की पहचान बसंत विहार मोहल्ला निवासी पवन कुमार के रूप में की। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर उनका घर है। पुलिस मान रही है कि ढाबा संचालक ने आत्महत्या की है। सीओ श्वेताभ भास्कर का कहना है कि होटल संचालक द्वारा ट्रेन के आगे लेट कर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Home / Amroha / Amroha News: अमरोहा में दो टुकड़ों में मिली लाश, रेलवे ट्रैक पर मिला ढाबा संचालक का शव, धड़ से अगल था सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो