scriptबरेली के बाद अब अमरोहा का वीडियो आया सामने,लव मैरिज के बाद पिता से जान का खतरा बताया | Amroha girl video viral after love marriage | Patrika News

बरेली के बाद अब अमरोहा का वीडियो आया सामने,लव मैरिज के बाद पिता से जान का खतरा बताया

locationअमरोहाPublished: Jul 13, 2019 07:57:42 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

यहां हसनपुर की एक युवती ने गैर बिरादरी से शादी कर ली
जान का खतरा बताते हुए पुलिस से मदद मांगी है
लड़की ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

moradabad

बरेली के बाद अब अमरोहा का वीडियो आया सामने,लव मैरिज के बाद पिता से जान का खतरा बताया

अमरोहा: अभी सोशल मीडिया पर बरेली के भाजपा विधायक की बेटी का वीडियो शांत भी नहीं हुआ था कि कुछ इसी तरह का वीडियो अब जनपद से भी सामने आ गया है। यहां हसनपुर की एक युवती ने गैर बिरादरी के युवक के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और अपने परिवार से खुद को व अपने पति को जान का खतरा बताते हुए पुलिस से मदद मांगी है। लड़की ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीँ युवती के पिता ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर दो दिन के अंदर बेटी बरामद नहीं हुई तो वे परिवार समेत धर्म परिवर्तन कर लेंगे। फ़िलहाल पुलिस अधिकारी पूरे मामले में जांच करने के बाद कार्यवाही की बात कर रहे हैं।

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए पहन ली दिल्ली पुलिस की वर्दी, जब हुआ यूपी पुलिस से सामने तो…, देखें वीडियो

ये है वीडियो
वीडियो में खुद को अनामिका बता रही युवती के मुताबिक उसने किसी मदन नाम के लड़के से परिजनों के खिलाफ जाकर आर्य समाज में शादी कर ली है। उसने बताया कि उसके घरवाले उसकी मर्जी के खिलाफ कहीं और शादी करना चाहते थे वो मदन के साथ रहना चाहती है। उसने कहा कि मुझे परिजनों से जान का खतरा है अगर मेरे व् मेरे पति और ससुरालियों के साथ कोई दुर्घटना होती है तो उसके लिए उसके पिता व् अन्य परिजन जिम्मेदार होंगे। इस वीडियो के सामने आने के बाद हसनपुर का माहौल तनावपूर्ण हो चला है।

धर्म परिवर्तन की धमकी
वहीँ आज लड़की का पिता परिवार के लोगों को साथ लेकर कोतवाली पहुंच गया, उसने कहा कि अगर मेरी बेटी दो दिन में बरामद नहीं हुई तो वो धर्म परिवर्तन कर लेगा। उसने कहा कि बेटी से जबरन ये सब करवाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो