scriptजब मंत्री की छूट गई ट्रेन, मची अफरा तफरी | Union Minister of State missed train at Phagwara station | Patrika News
अमृतसर

जब मंत्री की छूट गई ट्रेन, मची अफरा तफरी

दिल्ली जाने वाली ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ ट्रेन में केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश भी सफर कर रहे थे। फगवाड़ा रेलवे स्टेशन पर तीन मिनट रुकने के बाद सोम प्रकाश के बिना ही फगवाड़ा से रवाना हो गई। काफी दौड़ा—भागी के बाद आखिरकार फिल्लौर रेलवे स्टेशन से वे ट्रेन में चढ़ सके।

अमृतसरDec 30, 2023 / 06:40 pm

MAGAN DARMOLA

जब मंत्री की छूट गई ट्रेन, मची अफरा तफरी

जब मंत्री की छूट गई ट्रेन, मची अफरा तफरी

पंजाब के फगवाड़ा रेलवे स्टेशन पर उस सामान्य लेकिन आश्चर्यजनक स्थिति उत्पन्न हो गई, जब दिल्ली जाने वाली ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ ट्रेन फगवाड़ा रेलवे स्टेशन पर तीन मिनट रुकने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश के बिना ही फगवाड़ा से रवाना हो गई, वह अमृतसर से दिल्ली जाने के लिए यात्रियों के साथ सफर कर रहे थे।

दोपहर बाद 1.43 बजे आने वाली ट्रेन दोपहर 1.46 बजे फगवाड़ा से रवाना हुई, जबकि मंत्री लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं से बधाई लेने में व्यस्त थे। अफरा-तफरी के दौरान, रेलवे अधिकारियों को सूचित किया गया, जिन्होंने ट्रेन चालक को गोराया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोकने के लिए सूचित किया और मंत्री गोराया के लिए रवाना हुए, जहां ट्रेन छह मिनट से अधिक समय तक रुकी रही, लेकिन चूंकि ट्रेन मुख्य लाइन पर रुकी हुई थी, मंत्री गोराया में ट्रेन में नहीं चढ़े और उनका काफिला फिल्लौर की ओर बढ़ गया, जहां ट्रेन को फिर से चार मिनट से अधिक समय तक रोका गया और मंत्री प्रकाश फिल्लौर रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़ सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो