script19 किग्रा हेरोइन बरामदगी मामले में तीन और गिरफ्तार, साढ़े तीन किग्रा हेरोइन बरामद | Three more arrested in 19 kg heroin recovery case | Patrika News
अमृतसर

19 किग्रा हेरोइन बरामदगी मामले में तीन और गिरफ्तार, साढ़े तीन किग्रा हेरोइन बरामद

पंजाब पुलिस ने 19 किग्रा हेरोइन बरामदगी मामले में मन्नू महावा गिरोह के तीन और सदस्यों को गिरफ़्तार करके 3.5 किलो हेरोइन और बरामद की है। इस केस में अब हेरोइन की कुल बरामदगी 22.5 किग्रा हो गई है।

अमृतसरJan 08, 2024 / 06:41 pm

MAGAN DARMOLA

19 किग्रा हेरोइन बरामदगी मामले में तीन और गिरफ्तार, साढ़े तीन किग्रा हेरोइन बरामद

19 किग्रा हेरोइन बरामदगी मामले में तीन और गिरफ्तार, साढ़े तीन किग्रा हेरोइन बरामद

पंजाब पुलिस ने 19 किग्रा हेरोइन बरामदगी मामले में मन्नू महावा गिरोह के तीन और सदस्यों को गिरफ़्तार करके 3.5 किलो हेरोइन और बरामद की है। इस केस में अब हेरोइन की कुल बरामदगी 22.5 किग्रा हो गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ़्तार व्यक्तियों की पहचान बलराज सिंह उर्फ काका, अनमोल सिंह उर्फ लालू और सरबजीत सिंह के तौर पर की है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुल गिरफ़्तारियों की संख्या 10 हो गई है। हेरोइन की बरामदगी के अलावा पुलिस टीमों ने इन दोषियों के पास से .30 बोर के 10 कारतूस और 9 एम.एम के 9 कारतूसों समेत एक कार (सफारी) भी बरामद की है।

यह कार्रवाई, कमिश्नरेट पुलिस अमृतसर द्वारा अमेरिका स्थित तस्कर मनप्रीत उर्फ मन्नू महावा द्वारा चलाए जा रहे सरहद पार से नशा और हथियार तस्करी रैकेट का पर्दाफाश करने से लगभग एक हफ्ते बाद अमल में लाई गई है। इस रैकेट के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो मुख्य व्यक्तियों को गिरफ़्तार करके 19 किग्रा हेरोइन, 23 लाख रुपये ड्रग मनी, सात पिस्तौलों समेत एक 9 एमएम ग्लॉक और ड्रोन के कल-पुर्जे बरामद किए थे।

पुलिस की प्राथमिक पड़ताल के अनुसार पता लगा है कि आरोपी पाकिस्तान स्थित तस्कर शाह और अमेरिका स्थित मन्नू महावा के सीधे संपर्क में थे और ड्रोन के द्वारा पाकिस्तान से तस्करी कर राज्य भर में नशीले पदार्थों और गोला-बारूद की सप्लाई करते थे। यह खेप भी पाकिस्तान स्थित तस्करों द्वारा भेजी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो