script

विक्की वर्ल्ड गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 12.50 करोड रुपए की हीरोइन, कैश व हथियार बरामद

locationअमृतसरPublished: Mar 28, 2019 07:16:10 pm

तरनतारन पुलिस के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि बताई जा रही है…
 

police and accused

police and accused

(तरनतारन,अमृतसर): तरनतारन पुलिस ने विक्की वर्ल्ड गिरोह के तीन सदस्यों को ढाई किलो हेरोइन 1 लाख 83 हजार की भारतीय करेंसी, दो पिस्टल व अन्य समान सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। विक्की वर्ल्ड गिरोह के 5 सदस्य पंजाब में सक्रिय होकर हेरोइन की तस्करी सहित लूटपाट के मामलों को अंजाम दे रहे थे।


तरनतारन के एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पुलिस रिकॉर्ड में नामी तस्कर विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की वर्ल्ड के गिरोह के 5 सदस्य, जिनमें 1 महिला भी शामिल है। पंजाब में बड़े स्तर पर हेरोइन बेचने का कार्य करते हैं। और हथियारों के बल पर लोगों को डरा धमका कर कई तरह की वारदात में संलिप्त हैं।


पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को एक बिना नंबर की क्रेटा कार में नाकाबंदी के दौरान काबू कर लिया पकड़े गए आरोपियों की पहचान रिशु उर्फ बाबा पुत्र मनजीत सिंह वासी तरनतारन, प्रेम सिंह उर्फ प्रेमा पुत्र अजायब सिंह वासी सरहाली और मनदीप कौर उर्फ मीनू पुत्री सतनाम सिंह वासी सरहाली के रूप में हुई है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से ढाई किलो हेरोइन, दो पिस्टल, 13 रौंद, दो मैगजीन और 1 लाख 83 हजार रुपए की भारतीय करंसी बरामद की है। एसएसपी ने बताया कि इस गिरोह को पकड़ने के लिए एसपी इन्वेस्टिगेशन हरदीप सिंह, सीआईए स्टाफ इंस्पेक्टर पाल सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो