बीच सड़क पर अपने बच्चों को डांस सिखाने लगी चिड़िया, देखें Video

इस खूबसूरत वीडियो को Buitengebieden नाम के यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा अमेरिकन वुडकॉक (American woodcock) अपने-अपने छोटे-छोटे बच्चों को कुछ सीखा रही है। बता दें वुडकॉक (woodcock) एक छोड़ी प्रजाति की चिड़िया है।
 

<p>Woodcock teaches dance to her children, video goes viral</p>

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकती। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में एक चिड़िया मां अपने बेटे को डांस सिखाती नजर आ रही है।

इस खूबसूरत वीडियो को Buitengebieden नाम के यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा अमेरिकन वुडकॉक अपने-अपने छोटे-छोटे बच्चों को कुछ सीखा रही है। बता दें वुडकॉक एक छोड़ी प्रजाति की चिड़िया है।

 
https://twitter.com/buitengebieden_/status/1292877388720865280?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वुडकॉक अपने-अपने छोटे-छोटे बच्चों को कुछ सीखा रही है। जैसे-जैसे वो कर रही है, वैसे-वैसे ही बच्चे कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोग कर रहे हैं कि वे अपने बच्चों को डांस सिखा रही है।
बता दें कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक और मजेदार वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में एक बंदर पानी पीने की बोतल को आगे पिछे से देखने के बाद वे इंसानों की तरह बोतल के साथ मिले मैन्युअल बुक (Manual book) लेता है और मजे से पढने लगता है। उसे देखने के बाद ऐसा लगता है मानो वे उसे समझ रहा हो।
https://twitter.com/RexChapman/status/1291514990130876418?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो को अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि जॉर्ज को एक नया थर्मस मिला. निर्देशों और सभी को पढ़ता है ।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.