सांप और व्यक्ति के बीच चली घमासान लड़ाई, वीडिया वायरल, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

हाल ही सांप का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति और सांप के बीच घमासान लड़ाई चल रही है। हालांकि, इस लड़ाई के अंत में व्यक्ति में सांप को मात दी….
 

सोशल मीडिया पर आए दिन एक के बाद एक खतरनाक वीडियो वायरल होते रहते है। हाल ही सांप का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति और सांप के बीच घमासान लड़ाई चल रही है। हालांकि, इस लड़ाई के अंत में व्यक्ति में सांप को मात दी। लेकिन इससे पहले सांप ने व्यक्ति का डंस लिया। इस वीडियो को देखकर लगता है कि एक व्यक्ति ऑफिस में बैठकर अपने किसी साथी का इंतजार कर रहा है। अथवा किसी कार्य के लिए आया है। तभी एक सांप अंदर घुस आता है। व्यक्ति सांप से बेखबर रहता है और सांप फन फैलाकर व्यक्ति पर हमला बोल देता है।

कलुआ नाम के इस नशेड़ी बंदर को हुई उम्रकैद की सजा, वजह जानेंगे तो रह जाएंगे दंग!

तभी व्यक्ति अपने पैर से सांप का फन कुचलने का प्रयास करता है। लेकिन सांप भी लड़ाई के मूड में नजर आया। इसके दोनों के बीच घमासान लड़ाई होती है। तभी व्यक्ति ने सूझबूझ से सांप के फन पर पैर खकर सांप को पकड़ लिया। इसके बाद ऑफिस के कर्मचारी को बताया है और वह लंगड़ाते हुए चलता है। ऑफिस में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ रहता है जिस कारण यह दृश्य कैमरे में कैद हो जाता है। वीडियो देख ऐसा प्रतीत होता है कि यह वीडियो दक्षिण भारत के किसी जगह की है।

क्रिस्मस से पहले महिला वेटर की खुली किस्मत, टिप में मिले 36 लाख रूपए

सांप और व्यक्ति के बीच चली इस घमासान लड़ाई यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 5 हजार से अधिक लोग इसे लाइक और 1 लाख से अधिक लोग रीट्वीट कर चुके हैं। कुछ लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। उन्होंने इस व्यक्ति की तारीफ करते हुए लिखा, कमाल कर दिया आपने।

24 साल की इस लड़की ने ब्रीफकेस से की शादी, युवती को है बेजान चीजों से मोहब्बत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.