चूहे ने दिखाया कमाल का हुनर, पेंटिंग कर कमा लिए 94 हजार रुपए

चूहा ( Rat ) निकला गजब का कलाकार
पेंटिंग ( Painting ) बनाकर कमा रहा है पैसा

<p>Painter Rat</p>

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर इन दिनों एक चूहा खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। आप भी जब इस चूह के कारनामे के बारे में सुनेंगे तो आपका भी हैरान होना तय है। दरअसल एक चूहा अपनी कलाकारी की बदौलत अच्छी-खासी कमाई कर रहा है।

एक चूहे ( Rat ) का वीडियो ( Video ) पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल ( Viral ) हुआ। यह कोई आम चूहा नहीं बल्कि एक अमीर चूहा ( Rich Rat ) है। यह चूहा अपने पैरों से पेंटिंग ( Painting ) करता है और उस पेंटिंग से वह पैसे भी कमा लेता है।

कीचड़ में जमकर नहाया हाथी का बच्चा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इस चूहे की बनाई गई पेंटिंग ( Painting ) को दुनिया भर में बेची गई है। इसके अलावा इस चूहे की बनी पेंटिंग की कीमत 1,000 पाउंट रखी गई है। चूहे के मालिक को जब पता चला कि यह इतनी अच्छी पेंटिंग करता है तो उसके लिए पेंटिंग का साजो-सामान खरीदा गया।

चूहे के मालिक ने बिना कैमिकल वाले कलर ( Color ) और कैनवास ( Canvas ) खरीदा, ताकि चूहा अपना हुनर से लोगों को रूबरू करा सके। इस चूहे के मालिक ने इसका नाम गस रखा है। गस की बनाई हुई पेंटिग को खरीदने के लिए साउथ कोरिया और ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) जैसे देशों के लोग भी शामिल हैं।

हत्या का वीडियो बनाकर कानून की मदद का किया था दावा, पुलिस ने बनाया कत्ल आरोपी

इस चूहे के मालिक के पास और भी 4 चूहे हैं। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जाकर आप भी गस के वीडियो देखेंगे तो यकीनन आप भी इस चूहे के फैन हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से गस खाना खाते हुए भी बड़े ही आराम से पेंटिंग कर रहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.