Philippines में दिखे इंसान के आकार के चमगादड़, लोगों में मचा हड़कंप

|

Published: 28 Jun 2020, 09:11 PM IST

सोशल मीडिया (social media) पर एक विशालकाय चमगादड़ (Bat ) की तस्वीरे तेजी से वायरल (Viral) हो रही है। तस्वीर में दिख रहा चमगादड़ (Bat इंसानों के आकार का है। इसकी लंबाई 6 फुट बताई जा रही है।

 

 

नई दिल्ली। इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना (Coronavirus) का दंश झेल रही है। चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है। ताजे आंकड़े के मुताबिक 1 करोड़ से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 5 लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

कुत्ता खा गया लाखों के हीरे, ऑपरेशन हुआ तो निकले सूई-धागा और बटन

जानकारों का कहना है कि ये वायरस चमगादड़ों (Bats ) से इंसानों से में आया है। तब से लोगों में इस जानवर को लेकर डर बना हुआ है। इन सब के बीच फिलीपींस (Bats in the philippines) में इंसानों के आकार का चमगादड़ दिखा है।

 

दरअसल, फिलीपींस में यह चमगादड़ दिखा है एक शख्स के घर के सामने उल्टा लटका हुआ पाया गया। इस चमगादड़ हाईट तकरीबन छह फीट बताई जा रही है। इस चमगादड़ की फोटो को @AlexJoestar622 नाम ट्विटर यूजर ने साझा की है। तस्वीर के कैप्शन में शख्स ने लिखा है कि फिलीपींस में इतनी ही साइज के चमगादड़ पाए जाते हैं।

गोली लगने के बाद स्ट्रेचर पर लेटकर बीड़ी पीता रहा शख्स, लोग बोले- ‘प्राण जाये पर सुट्टा ना जाये’

इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसे डरावना करार दे दिया। इसे देखकर लोग डरकर सहम गए। वहीं एक यूजर ने तो इसे कोरोनावायरस से भी जोड़ दिया।