Bottle से पानी पीने के पहले बंदर ने इंसानों की तरह चेक किया Manual book, देखें Video

इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर धमाल मचा रहा है। ये वीडियो एक बंदर (Monkey) का है जो इंसानों की तरह काम करता नजर आ रहा है।
 

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकती। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर धमाल मचा रहा है। ये वीडियो एक बंदर (Monkey) का है जो इंसानों की तरह काम करता नजर आ रहा है।

पहले वीडियो देखें..

 
https://twitter.com/RexChapman/status/1291514990130876418?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि बंदर को एक गिफ्ट दिया जाता है। गिफ्ट पाने के बाद वे बहुत खुश हो जाता है और फिर बॉक्स को आराम से खोलता है जैसे ही बॉक्स को खोलता है उसमें से पानी का बोतल निकलता है।

पानी का बोतल (Water bottle) देख कर पहले बंदर थोड़ा हैरान होता है कि ये क्या है लेकिन कुछ देर बाद वे समझ जाता है और बोतल की ढक्कन खोलने उसके अंदर देखने लगता है।

बोतल को आगे पिछे से देखने के बाद वे इंसानों की तरह बोतल के साथ मिले मैन्युअल बुक (Manual book) लेता है और मजे से पढने लगता है। उसे देखने के बाद ऐसा लगता है मानो वे उसे समझ रहा हो।

बंदर के इस मजेदार वीडियो को द कोल्डेस्ट वाटर (The coldest water) नाम के पेज ने शेयर किया है। पोस्ट के मुताबिक वीडियो में दिख रहे बंदर का नाम जॉर्ज है। कंपनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘जॉर्ज पानी की बोतल अनरैप कर रहा है’। इसके बाद अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने भी अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि जॉर्ज को एक नया थर्मस मिला. निर्देशों और सभी को पढ़ता है ।

बता दें जॉर्ज (George) का ये वीडियो अब सभी सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्मों पर शेयर किया जा रहा है। लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.