बच्चों ने चुपके से Alexa से मंगा लिए 47 हजार के खिलौने, बक्से देखते ही मम्मी को लगा झटका

Shocking News : बच्चों ने अपनी मां के क्रेडिट कार्ड और Alexa के जरिए मंगाए थे खिलौने
घर पर आ रहे खिलौनों के बॉक्सेस देख चौंक गई थी महिला

<p>Shocking News</p>
नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी ने चीजों को बहुत आसान बना दिया है। मगर कई बार यही चीजें हमारे लिए मुसीबत भी बन जाती हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामाला सामने आया है, जिसमें मासूम बच्चों ने बिना घरवालों को बताए चुपके से Alexa की मदद से शॉपिंग कर डाली। हैरानी की बात यह है कि उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि पूरे 47 हजार के खिलौने मंगा डाले। जब घर पर गिफ्ट्स के बॉक्सेस पहुंचे तो बच्चों की मम्मी हैरान रह गईं।
बच्चों की मां Veronica Estell ने घटना का वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने बताया कि क्रिसमस के आने से पहले ही उनके बच्चों ने खुद ही तोहफे मंगा लिए। उन्हें इस बात का पता उन्हें क्रेडिट कार्ड्स से कम हुए बैलेंस मैसेज के जरिए चला। उन्होंने मामले को जानने के लिए बच्चों से पूछताछ की।

Veronica Estell ने बताया कि क्रिसमस से पहले ही उनके घर में खिलौनों से भरे बॉक्स आने लगें। उन्हें लगा कि यह खिलौने उनके दोस्तों या फिर परिवारवालों ने भेजे होंगे, लेकिन जब बच्चों ने उन्हें बताया कि उन्होंने Alexa से खिलौने मंगाए हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी मां के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया है तो वह हैरान रह गईं। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पति किसी काम से बाहर जा रहे थे तब उन्होंने बॉक्सेस को रिसीव किया और घर में रख दिया। जब मैंने बक्सों को देखा तो वह खिलौनों से भरे थे। Veronica ने बच्चों से बातचीत का वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.