शराब पीकर शादी करने में पहुंचा दूल्हा, लड़की वालों ने इतने पैसे लेकर तोड़ी शादी

Bihar में शराब पीकर शादी करने पहुंचा दूल्हा और उसका पिता।
दूल्हन के परिवार वालों ने नाराज़ होकर सभी बारातियों को बंधक बना लिया।

<p>शराब पीकर शादी करने में पहुंचा दूल्हा और उसका बाप, लड़की वालों ने इतने पैसे लेकर तोड़ी शादी</p>

नई दिल्ली। शादी ( Marriage )और पार्टी के अवसर पर शराब ( alcohol ) पीना के काफी ट्रेंड है। लोगों का मानना होता है कि खुशी का मौका और वो इसे शराब पीकर सेलिब्रेट करना चाहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जहां शराब पीना एक दूल्हे के लिए परेशानी का कारण बन गया। शादी करने के लिए दूल्हा शराब पीकर पहुंच गया ना केवल दूल्हा बल्कि उसका बाप भी शराब के नशे में था। बस इसी बात के कारण पूरा मामला बिगड़ गया।

चल रहा था तलाक का केस इसी बीच पति की लगी करोड़ों की लॉटरी, जानें कहां का है ये अनोखा मामला

चाउमीन खाते ही बच्चे का शरीर पड़ने लगा काला, ऑपरेशन के दौरान फटे फेफड़े देख डॉक्टर रह गए हैरान

घटना बिहार ( Bihar r ) के समस्तीपुर ( Samastipur ) की है जहां शादी करने पहुंचा दूल्हा और उसका बाप दोनों ही शराब के नशे में धुत्त थे और इस वजह से लड़की के परिवार वालों ने शादी में आए मेहमानों, लड़के और उसके घरवालों सभी को बंधक बना लिया। दूल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे और उसके परिवार को छोड़ने के लिए पैसों की डिमांड की। जिसके बाद कहा जा रहा है कि पंचायत के दखल के बाद 3.5 लाख रूपए में मामले का समझौता हुआ।

डॉक्टर ने घड़ी देखकर लगाया शख्स की लाइलाज बीमारी का पता, जानें क्या है पूरा मामला

समस्तीपुर के सुरेंद्र महतो के बेटे सूरज की शादी ओम प्रकाश की बेटी से होनी थी। शादी के दिन दूल्हे और उसके पिता को नशे में धुत्त देखकर लड़की और उसके घरवालों ने रिश्ता करने से मना कर दिया। बारातियों को बंधक बनाए जाने की सूचना दूल्हे की बहन द्वारा पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की दी।

एक कीड़े की वजह से रुक गईं दर्जनों ट्रेनें, जानें 12 हज़ार यात्रियों के साथ क्या हुआ

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.