भालू खा गया 30 किलो कोकेन, फिर हुआ कुछ ऐसा, अब बनेगी फिल्म

|

Published: 15 Mar 2021, 11:24 AM IST

एक भालू 30 किलो कोकेन खा गया।
वह इसका आदी नहीं था, उसने गलती से खा ली थी।
अब इस भालू पर फिल्म बनने जा रही है।

नई दिल्ली। आमतौर पर जंगली जानवर घास फूस खाकर अपना पेट भरते हैं। हालांकि कुछ जानवर मांसाहारी भी होते हैं जो दूसरे जीव का शिकार करते है। यह जानवर वही चीज खाते हैं जो इनको आसानी से पच जाती है जिसको यह सालों से खाते आ रहे हैं। आपने किसी जंगली जानवर को नशा करते हुए देखा है। एक भालू ने कोकीन खा लिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस भालू ने थोड़ी सी नहीं बल्कि 30 किलो कोकीन खा गया यह घटना अमेरिका की है। खबरों के अनुसार यह भालू ड्रस का आदी नहीं था उसने गलती से इसको खा लिया है। खबरों के अनुसार अब इस भालू पर एक फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर एलिजाबेथ बैंक्स डायरेक्ट करने जा रही है।

बहुत ज्यादा मात्रा में कोकेन खाने से हो गई मौत
यह कहानी बहुत पुरानी है। साल 1985 में ड्रग्स स्मगलर एंड्रयू थॉर्टन ने मेक्सिको से उड़ान भरते हुए अमेरिका के जॉर्जिया में कोकेन के कुछ पैकेट फेंके थे। इनमें से एक पैकेट जॉर्जिया के नेशनल पार्क में गिर गया। उसको गलती से एक भालू ने खा लिया। बहुत ज्यादा मात्रा में कोकेन खाने से उसकी मौत हो गई। हालांकि उसको बचाने की खूब कोशिश की गई थी। लेकिन ऐसा कोई जन्तु नहीं है जो इतनी ज्यादा ड्रग्स लेने के बाद जिंदा बच पाया हो।

यह भी पढ़े :— दुनिया की सबसे विशालकाय गुफा, इसमें बना सकते है 40 मंजिला इमारते

एंड्रयू और भालू पर बनने जा रही है फिल्म
एक रिपोर्ट के अनुसार, ड्रग्स स्मगलर एंड्रयू भी अपने प्लेन को ऑटोपायलट मोड पर डालकर प्लेन से कूद गया था। पैराशूट नहीं खुलने की वजह से उसकी मौत हो गई थी। एंड्रयू और भालू की मौत ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी। अब इस भालू और उसकी लाइफ पर फिल्म बनेगी। इस फिल्म का नाम कोकेन बीयर होगा और इसे हॉलीवुड डायरेक्टर एलिजाबेथ बैंक्स डायरेक्ट कर सकती हैं। खबरों के अनुसार, इस फिल्म को फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर दर्शक उत्साहित
जंगली जानवरों पर बनी फिल्में तो आपने बहुत सी देखी होगी। लेकिन यह पहली बार होगा जब किसी जानवर को नशे की हालत में आप बड़े पर्दे पर देखेंगे। फिल्म बनाने के बात जैसे सामने आए दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। वही देखना चाहते हैं कि आखिरकार उस भालू के साथ ऐसा क्या हुआ जिसके कारण उसको अपनी जान गंवानी पड़ी।