NEHA DHUPIA ने महज 8 महीने में घटा लिया 21 किलो वजन, तस्वीरें देख हैरान हो जाएंगे आप

|

Updated: 06 Feb 2021, 09:06 PM IST

NEHA DHUPIA ने 8 महिने में इस एक्ट्रेस ने अपना 21 किलों वजन कम करके टोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपियाNeha Dhupia बॉलीवुड में बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है लेकिन इन दिनों वो काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर रहकर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही है। शादी करने के तुंरत बाद ही यह एक्ट्रेस मां बन गई। जिसके चलते उनका वजन काफी बढ़ गया। वजन इतना बढ़ा कि लोग उन्हें ट्रोल तक करने लगे थे। लेकिन उन्होनें कोरोना के दौरान चल रहे लॉकडाउन में अपनी सेहत पर खास ध्यान दिया। और जितनी तेजी से वजन बढ़ा था उतनी ही तेजी से घट भी गया। मात्र 8 महिने में इस एक्ट्रेस ने अपना 21 किलों वजन कम करके टोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जिन्होंने एक्ट्रेस के बढ़ते वजन पर उन्हें कई बार ट्रोल किया है

बता दें कि शादी के बाद बेटी मेहर का जन्म हुआ जिसके चलते वजन 23 किलो के करीब तक बढ़ चुका था। बढ़ते वजन के चलते भले ही उन्हें कोई परेशानी नही हो रही थी लेकिन शरीर बैडौल सा लगने लगा था। और इस बढ़ते वजन का असर यह हुआ कि बॉलीवुड में उनके काम तक मिलना बंद हो गया। लेकिन नेहा ने हार नही मानी और बढ़ते वजन को कम करने के लिए उन्होंने स्ट्रिक्ट वर्क आउट के साथ योगा का सहारा लिया।

कोरोना के दौरान उन्होने घर पर ही रहकर एक्सरसाइज करती रही। खाने में वो हर चीजें लेती थी। लेकिन शरीर में पानी की कमी को पूरा करने के लिए वो पानी ज्यादा पीती थीं इसके अलावा वो ताजें फलों का जूस पीना कभी नही भूलती थी। अब नेहा ने सभी नियमों को फॉलो करते हुए अपना 21 किलो वजन कम कर लिया है। वो पहले जैसे फिर से फिट हो गई है।