यात्री बस पलटी, गंभीर हालत में 4 सवार भोपाल रेफर

इंदौर से जबलपुर जा रही स्लीपर बस विदिशा-सागर NH-146 पर दुर्घटनाग्रस्त

<p>Vidisha road Accident Indore Jabalpur Sleeper Bus Vidisha Sagar NH146</p>

विदिशा. जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हिरनई गांव के पास एक बस पलट गई जिसमें सवार कई यात्री घायल हो गए। घायलों को विदिशा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। 4 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया है। यात्रियों का सामान प्रशासन ने कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि बस में कुल 40 यात्री सवार थे। हादसे के समय ज्यादातर यात्री सो रहे थे।

मौत का मकान: मलबे में दफन चार परिजन, सोती ही रह गईं मां—बेटा और दो मासूम बच्चियां

जय मादा दी बस सर्विस की स्लीपर बस इंदौर से जबलपुर जा रही थी. सुबह करीब 6 बजे विदिशा-सागर NH-146 पर बस पलट गई। विदिशा पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि बस ड्राइवर की लापरवाही के कारण पलटी है. उसे हिरासत में ले लिया गया है जोकि नशे में लग रहा है। बस में सवार एक यात्री ने बताया कि ड्राइवर बस को बहुत स्पीड में चला रहा था।

MP में 7 साल की मासूम के साथ नाना का गंदा काम, मां ने भी कभी नहीं रोका

उसे कई बार टोका भी पर वह नहीं माना। बताया जा रहा है कि बस करीब 3 घंटे लेट हो गई थी। इसलिए ड्राइवर समय कवर करने के फेर में था जिससे हादसा हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हटाया गया तब जाकर हाईवे पर आवागमन सामान्य हो सका। हादसे में कुल 14 लोग घायल हुए जिनमें से चार गंभीर बताए जाते हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.