सीएम शिवराज सिंह चौहान के फॉर्म हाउस में घुसे चोर, गहने और नकदी उड़ाए

सख्त पहरे के बीच सीएम शिवराज (cm shivraj singh chouhan) की डेयरी (dairy)में चोरी, पड़ताल में जुटे आईडी-डीआईजी(ig-dig), सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) से मिलेगा सुराग

विदिशा. मध्यप्रदेश में चोर कितने बेखौफ हैं इसका अंदेशा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोरों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के फॉर्म हाउस (farm house) को निशाना बनाने की कोशिश की। कड़ी सुरक्षा के बीच रात के अंधेरे में चोर फॉर्म हाउस के अंदर दाखिल हुए और एक आवास को अपना निशाना बनाकर फरार हो गए। लेकिन सुरक्षा में तैनात गार्ड्स को भनक तक नहीं लगी।

 

फॉर्म हाउस परिसर में रह रहे डॉक्टर के घर चोरी
सीएम शिवराज सिंह चौहान का फॉर्म हाउस विदिशा के निमखिरिया में है यहां डेयरी और फॉर्म हाउस पर कड़ा पहरा रहता है और परिंदा भी पर नहीं मार सकता लेकिन इसके बावजूद चारों तरफ से पक्की बाऊंड्री और गार्ड्स से घिरे फॉर्म हाउस में चोरों ने धावा बोला। चोर फॉर्म हाउस में दाखिल हुए और वहां रहवासी ब्लॉक ए में रहने वाले पशु चिकित्सक डॉ. संजय भदौरिया के घर को अपना निशाना बनाया। चोर घर से नकदी और सोने के जेवरात लेकर फरार हुए हैं। जिस वक्त चोरी की वारदात हुई डॉक्टर भदौरिया और उनका परिवार गहरी नींद में सो रहा था। डॉक्टर भदौरिया के मुताबिक गर्मी ज्यादा होने के कारण वो खिड़की के कांच खोलकर सो रहे थे तभी चोरों ने घर में एंट्री मारी और अलमारी से नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। आहट से जब तक डॉक्टर भदौरिया की नींद खुली तब तक चोर फरार हो चुके थे।

 

cm_3.jpg

खुद आईजी-डीआईजी ने की पड़ताल
सीएम के फॉर्म हाउस से मामला जुड़ा होने के कारण इस मामले में पुलिस विभाग में अफरातफरी मच गई। मामले को दो दिनों तक मीडिया से दूर रखा गया और बुधवार जब आईजी उपेन्द्र जैन विदिशा पहुंचे और फार्म हाउस का दौरा किया तो मीडिया को पूरे मामले की भनक लगी। डीआईजी और आईजी ने फॉर्म हाउस का निरीक्षण करने के बाद कंट्रोल रूम में अधिकारियों से इस घटना के बारे में जानकारी भी ली है और सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर चोरों की पतासाजी की कोशिश की जा रही है।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.