यात्रियों से भरी बस ठोंक दी कंटेनर में

|

Published: 24 May 2017, 02:03 PM IST

नेशनल हाईवे से गुजर रहे एक बाइक से भरे एक कंटेनर को पीछे से आ रही यात्री बस ने टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार 12 मुसाफिर घायल हो गए।
विदिशा। नेशनल हाईवे से गुजर रहे दोपहिया वाहनों से भरे एक कंटेनर को पीछे चल रही बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद बस का ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया, जबकि घायल लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। 
घटना बुधवार सुबह 11.45 बजे नई कृषि मंडी के सामने की है। छतरपुर से भोपाल दोपहिया वाहन ले जा रहे एक कंटेनर को ग्यारसपुर की ओर से आ रही बस ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में बस में सवार 12 लोग घायल हो गए। इनमें से छह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कंटेनर के ड्राइवर नागनाथ ने पुलिस को बताया कि वे छतरपुर से कंटेनर लेकर भोपाल जा रहे थे, पीछे से तेजी से आ रही बस ने टक्कर मार दी। जबकि घटना के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया। 
12 यात्री थे सवार, सभी घायलएसआई आरएल विश्वकर्मा ने बताया बस में 12-13 यात्री बैठे हुए थे, सभी लोगों को चोटें आईं हैं। घायलों को एम्बूलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है। दोनों वाहनों को सिविल लाइन थाने में रखवा लिया गया है। इस घटना में घायल खिरिया की कल्पना दुबे (22) तथा राघवेन्द्र (25), पिपरिया के विजयसिंह (40), धुरैरा के उमरावसिंह (60), जाजपौन के सूरज विश्वकर्मा (24) तथा दानखेड़ी की प्रभा (25) को जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है, शेष को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।