Latest News in Hindi

जहां पर हुई थी मुन्ना बजरंगी की हत्या, वहां से अब इस बाहुबली के नाम से किया गया फोन

By Devesh Singh

Sep, 12 2018 01:49:33 (IST)

धनबाद के मजदूर नेता ने थाने में की शिकायत, नम्बर को सर्विलांस में डाल कर जांच में जुटी पुलिस

जहां पर हुई थी मुन्ना बजरंगी की हत्या, वहां से अब इस बाहुबली के नाम से किया गया फोन

वाराणसी. सुपारी किंग मुन्ना बजरंगी की जिस जेल में हत्या हुई थी वही से पूर्वांचल के बाहुबली के नाम से धनबाद के मजदूर नेता को फोन किया गया है। मजदूर नेता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गयी है। पुलिस यह पता करने में जुट गयी है कि जिस बाहुबली के नाम से फोन किया गया था वह किस जेल में बंद है।
यह भी पढ़े:-क्राइम ब्रांच की फिर मिली बड़ी सफलता, व्यापारी की हत्या करने जा रहे 25 हजार का इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार

सुपारी किंग मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या की गयी थी। वहां से पूर्वांचल के बाहुबली बृजेश सिंह के नाम से किसी ने धनबाद के चासनाला साउथ कॉलोनी निवासी व जनता मजदूर संघ (जमसं) के शाखा अध्यक्ष रंजय सिंह के पास फोन किया था। फोन करने वाले ने बोला था कि मैं बागपत जेल से बृजेश सिंह बोल रहा हूं। बाहुबली का नाम सुन कर मजदूर नेता ने फोन काट दिया था। यह घटना आठ सितम्बर की रात 9.15 बजे की बतायी जा रही है। फोन काटने के कुछ देर फिर इसी नम्बर से फोन आता है और फोन करने वाला खुद को बृजेश सिंह बताते हुए एक व्यक्ति के ठहराने की व्यवस्था करने को कहता है। इसके बाद कहता है कि यदि किसी प्रकार का शक है तो बागपत जेल में आकर मिल सकते हो। फोन आने से डरे हुए रंजय ने पुलिस में मामले की शिकायत की है। झारखंड पुलिस ने एहतियात के तौर पर रंजय को एक सुरक्षाकर्मी दिया गया है।
यह भी पढ़े:-जब बुजुर्ग महिला ने कहा कि आप इतने आदर से बोले रहे हैं साहब, अब नहीं होगा अतिक्रमण

IMAGE CREDIT: Patrika

बनारस के सेंट्रल जेल में बंद है बाहुबली बृजेश सिंह
बागपत जेल से बाहुबली बृजेश सिंह के नाम से फोन किया गया था। बृजेश सिंह काफी समय से बनारस के सेंट्रल जेल में बंद है। इससे साफ हो जाता है कि बृजेश सिंह के नाम से किसी ने फोन किया होगा। बृजेश सिंह लगातार मुकदमों से बरी होते जा रहे हैं जिसके बाद से उनके विरोधी भी सक्रिय हो गये हैं। झारखंड पुलिस ने फोन करने वाले का नम्बर सर्विलांस पर ले लिया है। खुलासे के बाद ही पता चल पायेगा कि किसने और कहा से फोन किया था।
यह भी पढ़े:-आभूषण व्यवसायी से लूट के बाद तमंचे के बल पर किया पत्नी को अगवा, पुलिस प्रशासन में हड़कंप