वाराणसी

अवैघ संबंध में शक उठाया खौफनाक कदम, पत्नी को गंड़ासे से काट डाला, कई टुकड़े कर सीवान में फेका

पुलिस ने बेटे और बेटी की तहरीर पर छानबीन कर किया खुलासा
हत्या का मुकदमा दर्ज कर, आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा

वाराणसीDec 17, 2020 / 12:48 pm

रफतउद्दीन फरीद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. पति को शक था की उसकी उसकी पत्नी का कुछ गैर मर्दों से भी अवैध संबंध है। यह शक उसे खाए जा रहा था। आखिरकार उसने अपनी पत्नी को गंडासे (धारदार हथियार) से काट डाला और उसके शव को खेतों में इधर-उधर फेक दिया। कई हिस्से जानवर खा गए जबकि पुलिस को कुछ हिस्से खेतों में मिले। महिला का सिर नहीं मिल सका। पुलिस ने महिला के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन के बाद इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। चौबेपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के बड़े बेटे साहिल की तहरीर पर उसके पिता आरोपी राजेन्द्र के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।


मामला वाराणसी के चौबेपुर थानान्तर्गत चांदपुर-मुस्तफाबाद गांव का है। 55 साल का राजेन्द्र कुमार सोनकर को अपनी पत्नी आशा पर शक करता था। उसे शक था कि उसकी पत्नी का गैर मर्दों के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर दोनों में विवाद भी होता था। शक में अंधे पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारने की योजना बना डाली। आरोपित पति राजेन्द्र ने पुलिस को बताया है कि बीते 10 दिसंबर की रात को वह पत्नी आशा को खेत दिखाने के बहाने से सीवान ले गया। वहां गंड़ासे से पत्नी के सिर पर पीछे से वार कर दिया।


राजेन्द्र ने सिर्फ हत्या ही नहीं की बल्कि अपनी पत्नी को मारने के बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर सीवान में फेक दिये और लौट आया। सुबह जब आशा को घर में न पाकर परिवर के लोग परेशान हो गए। बच्चों ने उसकी खोजबीन शुरू की, पर वह नहीं मिली। उधर आरोपी राजेन्द्र भी पत्नी को खोजने का बहाना करके कहीं चला गया और दो दिन तक नहीं लौटा।


जब मां नहीं मिली तो बड़े बेटे और बेटी ने चौबेपुर थाने में अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। इधर दो दिन बाद 15 दिसंबर को राजेन्द्र के लौटते ही सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में वह टूट गया और अपना अपराध स्वीकार करते हुए पत्नी की हत्या कर शव को सीवान में फेकने की बात कबूली। पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र की निशानदेही पर गांव के सीवान से शव के कई टुकड़े बरामद किये, लेकिन मृतका का सिर नहीं मिल सका।

Home / Varanasi / अवैघ संबंध में शक उठाया खौफनाक कदम, पत्नी को गंड़ासे से काट डाला, कई टुकड़े कर सीवान में फेका

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.