रोहनिया में डबल मर्डर से सनसनी, हिस्ट्रीशीटर व महिला की गोली मार कर हत्या

|

Published: 21 Jun 2019, 12:44 PM IST

घर के आंगन में मिला दोनों का शव, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

रोहनिया में डबल मर्डर से सनसनी, हिस्ट्रीशीटर व महिला की गोली मार कर हत्या

वाराणसी. रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गयी है। एक आवास में हिस्ट्रीशीटर व महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गयी है। शुक्रवार की सुबह दोनों का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी समेत पुलिस के अन्य अधिकारी पहुंच कर मामले की जांच में जुट गये हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार जमीन विवाद में हत्या की संभावना जतायी जा रही है। हिस्ट्रीशीटर व महिला के रिश्ते को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।
यह भी पढ़े:-पंजाबी गायिका हार्ड कौर का आरएसएस प्रमुख व सीएम योगी पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ मुकदमा



जगतपुर में रुचि सिंह अपने ससुर व पांच साल की बेटी सृष्टि के साथ रहती थी। रुचि सिंह के पति दिलीप सिंह की लगभग डेढ़ साल पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी थी। रोहनिया थाने के हिस्ट्रीशीटर हरेन्द्र सिंह (39) का रुचि सिंह के घर पर आना-जाना था। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बीती रात रुचि के घर हरेन्द्र सिंह पहुंचा था और खाना खाने के बाद सभी लोग वही पर सो गये थे। रुचि के ससुर व बेटी एक कमरे में सोने चले गये थे जबकि हरेन्द्र सिंह व रुचि दोनों ही आंगन में सो रही थी। इसी बीच रात में लगभग दो बजे दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। गोली चलने की आवाज परिजनों के अतिरिक्त अन्य किसी को भी सुनायी नहीं दी। सुबह परिजन जब उठे तो हत्या की जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस को मौके से दो खोखे व एक कारतूस मिला है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और अभी तक अधिकृत रुप से कुछ नहीं कहा है।
यह भी पढ़े:-रेप के आरोप में फरार चल रहे सांसद अतुल राय नहीं कर पाये सरेंडर

 

IMAGE CREDIT: Patrika

जमीन विवाद में हत्या की आशंका
डबल मर्डर को लेकर स्थानीय लोगों ने चुप्पी साधी हुई है। कुछ लोगों ने दबी जुबान में बताया कि महिला के पास काफी जमीन थी और हरेन्द्र उसी जमीन को बेचवा कर अपना खर्च चलाता था। जमीन बेचने को लेकर कुछ लोगों से विवाद था। इसके चलते भी दोनों ही हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है। घटना को लेकर बड़ी बात है कि हत्यारे घर की सारी स्थिति से वाकिफ हो सकते हैं। घटनास्थल की जगह काफी खून फैला हुआ था और दोनों की पलंक को एक जगह से हटा कर दूसरी जगह करने की भी संभावना जतायी जा रही है। चर्चा इस बात की भी है कि हत्यारे मृतक के परिचित हो सकते हैं। हत्यारों के घर में प्रवेश के लिए दरवाजा खुलवाने की भी चर्चा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है इसके बाद ही हत्या के सही कारणों की जानकारी हो पायेगी।
यह भी पढ़े:-इस सिपाही को आप भी करेंगे सलाम, ऐसे बचायी 9 दिन के बच्चे की जान

 

IMAGE CREDIT: Patrika