कन्नौज

फोटो: कन्नौज में अखिलेश ने कहा- भाजपा सरकार वोट न डालने देने की कर रही साजिश

5 Photos
Published: December 06, 2022 08:05:00 pm
1/5

अखिलेश यादव ने कन्नौज में सपा नेताओं के घर पहुंचकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। वो सबसे पहले इंदरगढ़ में पूर्व मंत्री के यहां पहुंचे। फिर उसके बाद कन्नौज के मकटौरा गांव गए और सपा नेता के घर वालों को सांत्वना दिया। इस दौरान अखिलेश उपचुनाव को लेकर अपनी बात रखी और भाजपा पर आरोप लगाए।

2/5

अखिलेश ने कहा कि कन्नौज में जब भी मौका मिलता है तो किसी न किसी कार्यक्रम में शामिल होता हूं। अभी मैनपुरी का चुनाव खत्म हुआ है। रामपुर का चुनाव आपने देखा है। ऐसा लग रहा है कि अगर बीजेपी की सरकार अब और दिन रही तो हमारे-आपके सब अधिकार छीन लिए जाएंगे।

 

3/5

अखिलेश ने कहा कि एक वोट का जो अधिकार हमें बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने दिया है। अगर भाजपा की सरकार रही तो अधिकार छिन जाएंगे। इसलिए मैं सभी लोगों से कहूंगा कि जो लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं। वो सब एक होकर भारतीय जनता पार्टी को हटाने में लग जाएं।

4/5

इसके बाद अखिलेश समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राजेश पाल के घर गए। जहां उनके पिता राजाराम पाल को श्रद्धांजलि अर्पित की। राजेश पाल के पिता का निधन 25 नवंबर को हो गया था और एक दिन बाद उनकी तेहरवीं है। अखिलेश ने विजय बहादुर पाल के बेटे अनिल पाल और उनके परिवार को सांत्वना दी।

5/5

अखिलेश ने सरकार पर तंज कसा और कहा भाजपा धोखा, साजिश, फरेब, झूठ का सहारा लेती है। रामपुर के चुनाव में भाजपा ने लोगों को घर से नहीं निकलने दिया। लोगों को लाठी मारी गई। ये भाजपा की सरकार वोट न डालने देने की साजिश कर रही है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.