उन्नाव

कोई पत्नी ऐसा भी करती है जैसा इन्होंने किया, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

परिवार हंसी-खुशी राजस्थान से बिहार के छपरा के लिए निकला था, ट्रेन में पति-पत्नी के बीच कुछ ऐसा हुआ कि…

उन्नावApr 20, 2021 / 07:27 am

Narendra Awasthi

कोई पत्नी ऐसा भी करती है जैसा इन्होंने किया, पुलिस को करना पड़ा हस्ताक्षेप

उन्नाव. राजस्थान के बल्लभगढ़ कोटा से बिहार छपरा के लिए निकले पति पत्नी के बीच ट्रेन में लड़ाई क्या हो गई पत्नी बीच स्टेशन पर उतर गई। इधर उधर टहल रही महिला से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई। बोली पति से झगड़ा होने के बाद स्टेशन पर उतर गई। महिला से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन की महिला डेस्क ने काउंसलिंग की और समझा-बुझाकर सभी को रवाना किया।

 

Chaitra Navratri 2021 : पूरी करनी है मनोकामना तो नवरात्र में यूपी के इन शक्ति पीठों का करें दर्शन

हनुमान जयंती के बीच चर्चा, आखिर कहां हुआ था बजरंग बली का जन्म?

 

राजस्थान टू बिहार

उन्नाव जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर एक महिला इधर-उधर घूम रही थी। शक के आधार पर पुलिस ने महिला से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान महिला ने अपना नाम सुनीता शर्मा पत्नी दीपक शर्मा निवासी राजीव गांधी कच्ची बस्ती गुमनपुरा रोझाला थाना बल्लभगढ़ कोटा राजस्थान बताया। पुलिस के अनुसार सुनीता ने बताया कि वह 03238 कोटा पटना से छपरा बिहार जा रहे थे। रास्ते में पति से नाराजगी होने के पर वह यहां उतर गई।

 

Baishakhi Significance 2021: जानिए बैसाखी पर्व का महत्व तिथि और मान्यताएं

 

महिला कांस्टेबल का सराहनीय कार्य

महिला कांस्टेबल गुंजन मिश्रा ने सुनीता से पूछताछ की और पति को मोबाइल पर सूचना देकर जीआरपी उन्नाव बुलाया। सूचना पाकर रेलवे स्टेशन पहुंचे दीपक शर्मा और उनकी मां लीलावती देवी से भी पुलिस ने पूछताछ की। महिला कांस्टेबल गुंजन मिश्रा ने सुनीता के साथ पति और उसके उसकी सास को समझा-बुझाकर नियमानुसार महिला को पति व सास के सुपुर्द देकर रवाना किया जीआरपी द्वारा किए गए कार्य की लोगों ने प्रशंसा की।

 

Chaitra Navratri 2021 :कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते व्रत में रखें खास सावधानी

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.