कॉलेज पढ़ने गई तीन नाबालिग लड़कियों के गायब होने से मचा हड़कंप गुमशुदगी दर्ज

– सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत इंटर कॉलेज गई तीन नाबालिग लड़कियों के गायब होने से पुलिस महकमे में हलचल है परिजन की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है कोतवाली प्रभारी के अनुसार लड़कियों के दिल्ली में होने की जानकारी मिली है

<p>Patrika</p>
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. कॉलेज पढ़ने निकली तीन लड़कियों के वापस घर न पहुंचने से कोहराम मच गया नाते रिश्तेदारी में खोजबीन किया गया। दोस्तों से पूछताछ की कोई जानकारी नहीं मिली। थक हार कर परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई पुलिस ने गुमशुदगी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

स्कूल के अंदर का नजारा देख शिक्षकों की आंखें फटी की फटी रह गई, विद्यालय गेट में ताला बंद था, जानें पूरा मामला

सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला

सदर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर जांच की जा रही है। गायब लड़कियों के खोजने के प्रयास किए जा रहे हैं। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रानी शंकर सहाय इंटर कॉलेज का है. सदर कोतवाली क्षेत्र के शेख वाड़ा निवासी इस्लाम पुत्र मोहम्मद याकूब ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि फातिमा 14 इलमा 14 पुत्री मोहम्मद वसीम नसरा बेगम पुत्री स्वर्गीय शमशाद अली निवासी काशिफ अली सराय थाना सदर कोतवाली विगत 17 नवंबर को रानी शंकर सहाय इंटर कॉलेज में परीक्षा देने गई थी जहां से वह शाम तक वापस नहीं नाते रिश्तेदारी में भी पूछताछ की खोजबीन किया परंतु नहीं मिली. उन्होंने सदर कोतवाली प्रभारी से लड़कियों के खोजबीन की मांग की है सदर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामला गुमशुदगी में दर्ज कर जांच की जा रही है बोले लड़कियों की लोकेशन दिल्ली की आ रही है परिजनों से उनकी बातचीत हुई है लड़कियों को लेने के लिए दिल्ली जाया जा रहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.