कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा, बांगरमऊ की धरती से काले अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई शुरू होनी चाहिए

|

Published: 23 Oct 2020, 05:11 PM IST

उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए तीन नवंबर को मतदान होना है और 10 नवंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। इसी कड़ी में शुक्रवार को बांगरमऊ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आरती बाजपेयी के पक्ष में वोट अपील करने के लिए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी जिले पहुंचे।

उन्नाव. उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए तीन नवंबर को मतदान होना है और 10 नवंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। इसी कड़ी में शुक्रवार को बांगरमऊ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आरती बाजपेयी के पक्ष में वोट अपील करने के लिए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी जिले पहुंचे। उन्हों कहा कि “बांगरमऊ मेरे लिए तो घर, मेरा परिवार है और आरती बाजपेई मेरे लिए परिवार की सदस्य। जब अंग्रेजों का राज था तो उन्नाव जिले से चंद्रशेखर आज़ाद ने ही गोरे अंग्रेजों संदेश दिया था भारत छोड़ने का। इस चुनाव में बांगरमऊ की धरती से अब काले अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई शुरू होनी चाहिए। काले अंग्रेज और नहीं बल्कि वह विचारधारा है जो इस समय देश पर राज कर रही है।”

महिलाओं और किसानों के मुद्दे पर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “पूंजीपति कमाने के लिए होता है। सूखा पड़ गया या बाढ़ आ गई तो फिर सरकार की जिम्मेदारी होती है कि किसान जिंदा रहे और उसके लिए उसको न्यूनतम समर्थन मिलता रहा है। इस बार जनता को क्या करना है कि इस चुनाव में फैसला करना है।''

ये भी पढ़ें: अब पर्यटकों को यूपी बुलाएंगे सौ साल के उम्र के पेड़, जैव विविधता बोर्ड ढूंढ़ेगा हेरिटेज ट्री