उन्नाव

हाईकाेर्ट से की गई उन्नाव कांड की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग

इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को एक पत्र याचिका भेजकर उन्नाव कांड का संज्ञान लिए जाने का अनुरोध किया गया है

उन्नावFeb 22, 2021 / 11:21 pm

shivmani tyagi

इलाहाबाद हाईकोर्ट

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
इलाहाबाद . उन्नाव कांड की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की गई है। एकीकृत जन आंदोलन की अध्यक्ष नीलिमा दत्ता ने एक याचिका हाई कोर्ट में भेजकर कहा है कि उन्नाव पुलिस पर भरोसा नहीं बन रहा है मामले की सही जांच और न्याय के लिए सीबीआई से जांच कराए जाने की आवश्यकता है।
यूपी: गांव आए युवक कत्ल, ढाई साल पहले दी थी धमकी गांव में घुसा ताे मार देंगे

याचिकाकर्ता ने अपने पत्र याचिका में यह भी कहा है कि वर्तमान की परिस्थितियां ऐसी हैं कि पीड़ित परिवार माननीय न्यायालय तक पहुंचने की स्थिति में नहीं है। यही कारण है कि उन्हें ईमेल के माध्यम से न्यायालय का दरवाजा खटखटाने का रास्ता चुनना पड़ा। भेजे गए पत्र में याचिकाकर्ता ने कहा है कि उन्होंने 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव को एक ईमेल किया था कि इस घटना में घायल तीसरी युवती को एयर एंबुलेंस के माध्यम से एम्स में भर्ती कराया जाए लेकिन इस ईमेल का कोई जवाब नहीं आया।
विधानसभा में उठा स्मार्ट मीटर की गड़बड़ी का मुद्दा

भेजे गए पत्र में यह भी कहा गया है कि मृतक लड़कियों के परिजनों ने 18 फरवरी को आरोप लगाए थे कि उन्नाव पुलिस ने पीड़ितों के पिता और भाई समेत चार लोगों को हिरासत में लिया। यह भी आरोप लगाया गया कि दोनों मृतक लड़कियों के शव पुलिस ने परिजनों को दे दिए थे लेकिन रात में ही परिजनों पर शव के अंतिम संस्कार किए जाने की दबाव भी बनाया गया था। याची ने कहा है कि इन सभी हालातों काे देखते हुए इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराना आवश्यक है।

Home / Unnao / हाईकाेर्ट से की गई उन्नाव कांड की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.