उन्नाव

ओवैसी के बयानों से अपराधी पैदा हो रहे बैरिस्टर नहीं – मोहसिन रजा

– प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर पर ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री

उन्नावMar 15, 2021 / 09:33 pm

Narendra Awasthi

Patrika

लखनऊ. ओवैसी जिन का ठेका ले चुके हैं उस समाज को समझाएं जाकर कि उनके यहां इतने अपराधी क्यों आ रहे हैं। अपनी तरह बैरिस्टर क्यों नहीं बना रहे हैं। अपने बयानों से ओवैसी अपराधी पैदा कर रहे हैं। योगी शासन में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर पर ओवैसी द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

मोहसिन रजा ने कहा कि भारत का विभाजन करने वाले ओवैसी के पूर्वज और ओवैसी जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल देश में करते हैं। उससे यह बात साफ होती है कि अभी इनके मन में एक और विभाजन की तस्वीर उभरकर सामने आती है। ओवैसी के बयान जिसमें उन्होंने कहा ताकि 2017 से जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार उत्तर प्रदेश में आई है तबसे इनकाउंटर हो रहे हैं। उनमें इतने परसेंट मुसलमानों के एनकाउंटर हो रहे हैं पर उन्होंने कहा कि ओवैसी जिनका ठेका लिया है। जाकर उनको समझाइए कि इतने परसेंटेज में आप अपराधी क्यों कर रहे हैं। हमारी तरह, आप की तरह बैरिस्टर बने। लेकिन आपके भाषण सुनकर वह अपराधी बन जाते हैं।

उन्होंने कहा कि अपराधियों के एनकाउंटर में हम रिजर्वेशन नीति नहीं अपनाते हैं। कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम जो भी करेगा। उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। अपने समाज के लोगों को जाकर यह बताइए यूपी में जो एनकाउंटर हुए हैं उनमें 36 परसेंट मुसलमान है। यह आप जैसे लोगों को सोचना होगा कि अपराधी कैसे बन गए।

Home / Unnao / ओवैसी के बयानों से अपराधी पैदा हो रहे बैरिस्टर नहीं – मोहसिन रजा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.