उन्नाव

प्रेम संबंधों में समझौते व मारपीट से क्षुब्ध युवक ने उठाया खौफनाक कदम

फांसी पर झूल रहा था दिल्ली से आया युवक जो युवती को लेकर गया था। पुलिस चौकी में समझौता के बाद युवक और उसके मां के साथ मारपीट की गई। उसके बाद…
 

उन्नावFeb 25, 2021 / 09:51 pm

Narendra Awasthi

प्रेम संबंधों में समझौते व मारपीट से क्षुब्ध युवक ने उठाया खौफनाक कदम

उन्नाव. रिश्तेदार की लड़की से प्रेम करना युवक के लिए जानलेवा बन गया। जब उसने समझौते और युवती पक्ष के द्वारा पिटाई के बाद फांसी पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। उनका रो रो कर बुरा हाल था। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के संबंध में उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली।

घटना अजगैन थाना क्षेत्र के कुईथर गांव की है। उक्त गांव निवासी प्रवीण (20) पुत्र प्रेम शंकर दिल्ली में रहकर ईट गारा का काम करता था। जिसका प्रेम संबंध सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शहर के रहने वाली एक युवती के साथ हो गया। जिसे लेकर प्रवीण गाजियाबाद चला गया। 5 दिन पूर्व युवती के परिजन उसे लेकर वापस शहर आ गए। मंगलवार की सुबह युवक भी वापस अपने गांव आ गया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अस्पताल चौकी में दोनों पक्षों में बातचीत हुई और समझौता हुआ। समझौते के बाद कुछ लोगों ने प्रवीण व उसकी मां के साथ मारपीट की। मारपीट से शुभ शुभ प्रवीण गांव आकर खंडहर में लगे नीम के पेड़ पर दुपट्टे का फंदा बनाकर लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। अजगैन कोतवाली पुलिस ने बताया कि इस संबंध में उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है।

Home / Unnao / प्रेम संबंधों में समझौते व मारपीट से क्षुब्ध युवक ने उठाया खौफनाक कदम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.