उन्नाव

30 माफियाओं को चिन्हित कर कार्रवाई करने के निर्देश से हड़कंप

जनपद में कुल छह सीओ अपनी सेवाएं दे रहे हैं। प्रत्येक सीओ को अपने क्षेत्र के 5 टॉप माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

उन्नावMar 23, 2021 / 07:06 pm

Narendra Awasthi

Patrika

उन्नाव. जिलाधिकारी के आदेश से क्षेत्र के माफियाओं में दहशत है अभियोजन अधिकारी व शासकीय अधिवक्ताओं की बैठक में जिलाधिकारी ने जनपद के सभी क्षेत्रों अधिकारियों को निर्देशित किया है की अपने क्षेत्र के पांच माफियाओं को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करें। जिलाधिकारी पन्नालाल हाल में आयोजित वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी व शासकीय अधिवक्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। जनपद में सदर, बीघापुर, पुरवा, हसनगंज, सफीपुर, बांगरमऊ क्षेत्राधिकारी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनपद के चर्चित घटना की पैरवी बड़े पैमाने पर करें। जिससे समय सीमा के अंदर उनका निस्तारण हो। बैठक में एसपी आनंद कुलकर्णी भी मौजूद थे। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने कहा कि महिलाओं व बालिकाओं के बलात्कार संबंधी मामले की सुनवाई तत्परता दिखाई जाए जिससे की समय रहते पीड़ित को न्याय मिल सके इसके साथ ही जिले के चर्चित मामलों में मजबूत पैरवी करने के निर्देश दिए। इस मौके पर जमीदारी उन्मूलन की धारा 198 का दो के गवाहों पर भी कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए उन्होंने कहा कि वादों में विपक्षी पार्टियों को निष्प्रभावी ना होने दें। बैठक में अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह सभी उप जिलाधिकारी क्षेत्राधिकारी शासकीय अधिवक्ता सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.