पंचायत चुनाव में मिली हार तो उठाया खौफनाक कदम, मार दी नवनिर्वाचित प्रधान को गोली, जानें पूरा मामला

मौरावां थाना क्षेत्र के दरेहटा गांव की घटना

<p>पंचायत चुनाव में मिली हार तो उठाया खौफनाक कदम, मार दी नवनिर्वाचित प्रधान को गोली, जानें पूरा मामला</p>

उन्नाव. पूर्व प्रधान ने नवनिर्वाचित प्रधान को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली वर्तमान प्रधान के रिश्तेदार को भी लगी। आनन फानन दोनों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ASP ने जानकारी दी कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, विवेचना जारी है।

मौरावां थाना क्षेत्र के दरेहटा की घटना

घटना मौरावां थाना क्षेत्र के दरेहटा गांव की है। नवनिर्वाचित प्रधान अवधेश चौरसिया अपने रिश्तेदार अकित के साथ देर रात घर पहुंचा था। अभी वह कार से उतर ही रहा था कि पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही लोगों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी। गोली लगते ही अवधेश और अंकित मौके पर ही गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास खड़े लोग दौड़े, तो हमलावर मौके से भाग निकले। दोनों घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

ASP ने दी जानकारी

ASP शशि शेखर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। मौरावां थानाध्यक्ष ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कुल 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना के बाद गांव में तनाव है। बड़ी संख्या में पुलिस बलों को लगाया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.