उन्नाव

महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर

– देर रात उप मुख्यमंत्री का दौरा निरस्त करने की आई सूचना से प्रशासन ने लिया राहत की सांस, चर्चा महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद निरस्त हुआ कार्यक्रम

उन्नावSep 21, 2021 / 08:50 am

Narendra Awasthi

महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर,SURAT NEWS: सेवा होस्पीटल का बनेगा ट्रोमा सेंटर,SURAT NEWS: सेवा होस्पीटल का बनेगा ट्रोमा सेंटर,महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर,महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर,पुलिस अधीक्षक का सम्मान करते आइएमए मे एसोसिएशन के सदस्य,पुलिस अधीक्षक का सम्मान करते आइएमए मे एसोसिएशन के सदस्य,महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर,महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर, -खुले में गंदगी के बीच रखे मूर्तियों के रखे हैं अवशेष अजमेर. गणेश महोत्सव के बाद अनन्तचतुर्दशी पर शहरवासियों को आनासागर झील में मूर्तियां विसर्जित करने पर मजबूर होना पड़ा। नगर निगम एवं अजमेर विकास प्राधिकरण की ओर से मूर्ति विसर्जन के लिए अलग से टैंक व सुविधा उपलब्ध नहीं कराने से लोगों ने आनासागर जीटी के पास, झील की चौपाटियों के पास पानी में मूर्तियां विसर्जित की। हालात इस तरह बेदकर थे कि मूर्तियों के अवशेष पूजा सामग्री व झील की गंदगी के मध्य दूसरे दिन भी रखे मिले। अजमेर के आनासागर झ, -खुले में गंदगी के बीच रखे मूर्तियों के रखे हैं अवशेष अजमेर. गणेश महोत्सव के बाद अनन्तचतुर्दशी पर शहरवासियों को आनासागर झील में मूर्तियां विसर्जित करने पर मजबूर होना पड़ा। नगर निगम एवं अजमेर विकास प्राधिकरण की ओर से मूर्ति विसर्जन के लिए अलग से टैंक व सुविधा उपलब्ध नहीं कराने से लोगों ने आनासागर जीटी के पास, झील की चौपाटियों के पास पानी में मूर्तियां विसर्जित की। हालात इस तरह बेदकर थे कि मूर्तियों के अवशेष पूजा सामग्री व झील की गंदगी के मध्य दूसरे दिन भी रखे मिले। अजमेर के आनासागर झ,महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर,महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर,,,महंत नरेंद्र गिरि की मौत, उपमुख्यमंत्री के उन्नाव दौरा के जिला प्रशासन कर रहा था बड़ी तैयारी, अचानक आई ये खबर

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव.उपमुख्यमंत्री का उन्नाव दौरा निरस्त कर दिया गया है। माना जा रहा है प्रयागराज में महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद उप मुख्यमंत्री का दौरा निरस्त किया गया। दौरा निरस्त होने की जानकारी जिला प्रशासन को देर रात उनके निजी सचिव द्वारा पत्र भेज कर दिया गया। जिससे प्रशासन की तैयारियां धरी की धरी रह गई। देर शाम मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल ने भी कार्यक्रम स्थल का दौरा किया था। उपमुख्यमंत्री का प्रोटोकॉल आने के बाद से ही जिला प्रशासन एक पैर पर खड़े होकर कील कांटो को दुरुस्त कर रहा था। लेकिन उनकी तैयारियां धरी की धरी रह गई।

यह भी पढ़ें

डिप्टी सीएम 21 सितंबर को जिले में प्रोटोकॉल जारी

पीडब्ल्यूडी विभाग लगाता तैयारियों में

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जनपद भ्रमण कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया। उप मुख्यमंत्री को जिले में 9 मार्गों का लोकार्पण और 110 मार्गों का शिलान्यास करना था पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा इसकी पूरी तैयारी कर ली गई थी। सहायक अभियंता रितेश कटियार ने यह जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी पूरी तैयारी है। विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक भी निश्चित थी। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ भी विधानसभा चुनाव 2022 पर चर्चा होनी थी। लेकिन निरस्त होने के बाद पूरी तैयारी व्यर्थ चली गई। जिस पर कई लाख रुपए खर्च हुए।

सड़क के गड्ढे भरे जाने से लोगों में राहत

लेकिन स्थानीय लोगों में इस बात से राहत महसूस की कि नासूर बन चुके गड्ढों को बंद कर दिया गया है। पितांबर नगर निवासी दुर्गाशंकर ने बताया कि ऐसे गड्ढे जो आने जाने वालों को चोट पहुंचाते थे को बंद किया गया है। बाईपास तिराहे से निराला प्रेक्षागृह के बीच की सड़कों पर विशेष मरम्मत कार्य चलाया गया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.