दादी की डांट से क्षुब्ध पोते ने उठाया खौफनाक कदम, डंडे से की नृशंस हत्या

– पिता की तहरीर पर पुलिस ने पुत्र को किया गिरफ्तार

<p>दादी की डांट से क्षुब्ध पोते ने उठाया खौफनाक कदम, डंडे से की नृशंस हत्या</p>

उन्नाव. सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब किसी बात को लेकर नाराज पोते ने अपनी बूढ़ी दादी की लाठी मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी 112 पर मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आला कत्ल बरामद किया। वहीं अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया है।मृतिका के पुत्र ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर अपने पुत्र के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया है। जिसमें उन्होंने अपने पुत्र को मंदबुद्धि बताया है। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है और जांच कर रही है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

सदर कोतवाली क्षेत्र की घटना

घटना आज 6 मई दिन बुधवार की है। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सिलोली गांव में रामश्री (65) पत्नी स्व. मिट्ठू पासी सर पर डंडा मारकर हत्या कर दी गई। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। मृतिका रामश्री के पुत्र राजकुमार ने 112 पर घटना की जानकारी दी। सूचना पर कर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके से पुलिस ने आला कत्ल डंडे को भी बरामद कर लिया है और राजकुमार की तहरीर पर उसके पुत्र सूरज (19) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि उनके द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। निरीक्षण के दौरान जानकारी मिली की रामश्री के बेटे राजकुमार के पुत्र सूरज ने अपनी दादी की डंडा मार कर हत्या की। मौके से पुलिस को आला कत्ल डंडा भी बरामद कर लिया है और सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोई दूसरी तरफ राजकुमार ने सदर कोतवाली में तहरीर घटना के संबंध में जानकारी दी है अपनी तहरीर में उन्होंने बताया कि किसी बात को लेकर उसके मंदबुद्धि बेटे सूरज ने अपनी दादी की डंडा मारकर हत्या कर दी घटना के समय हुआ खेत पर गया था पुलिस ने तहरीर के आधार पर सूरज के खिलाफ संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.