उन्नाव

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस का लाभ उठाएं और करें यह काम

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि कभी वैज्ञानिकों द्वारा बनाए गए वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बता देते हैं तो कभी भाजपा द्वारा बनाई गई एक्सप्रेस-वे को अपना बता देते हैं। जबकि यह एक्सप्रेस-वे उनके संसदीय क्षेत्र से गुजर रहा है।

उन्नावNov 17, 2021 / 07:21 pm

Narendra Awasthi

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस का लाभ उठाएं और करें यह काम

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. अखिलेश यादव वैज्ञानिकों द्वारा बनाई गई वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बता देते हैं तो कभी भाजपा द्वारा बनाए गए एक्सप्रेस-वे को अपना बता देते हैं। जबकि एक्सप्रेसवे अखिलेश यादव के ही संसदीय क्षेत्र से गुजर रहा है। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र में लोग लापता का पोस्टर लगा रहे हैं। एक्सप्रेस सुबह के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचकर जनता से मुलाकात कर ले।

यह भी पढ़ें

सदर विधायक का बड़ा बयान, बोले देश के इतिहास में पहली बार किसानों के हित में यह काम किया गया

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा सपा द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को अपना एक्सप्रेस वे बताने पर उक्त पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि वैज्ञानिकों के द्वारा बनाई गई वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताने वाले अखिलेश यादव भाजपा द्वारा बनाए गए पूर्वांचल एक्सप्रेस को अपना बता रहे हैं। बोले अखिलेश यादव को धन्यवाद करना चाहिए कि नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारण के कारण पूर्वांचल एक्सप्रेस वे उनके लोकसभा क्षेत्र से गुजर रहा है। मोहसिन रजा ने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने आपको चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुना। आज वही मतदाता आपके लापता होने का पोस्टर लगा रहे हैं। बोले पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लाभ उठाइए और अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंच कर वहां की जनता से मिले। जो आप की तलाश में है।

Home / Unnao / अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस का लाभ उठाएं और करें यह काम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.