18 महीने बाद मिली हत्या की जानकारी से मचा कोहराम

|

Published: 22 Oct 2020, 07:30 PM IST

- मृत्तिका अजगैन थाना क्षेत्र की

- घटना माखी थाना की

उन्नाव. क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने बताया कि विगत 14 अप्रैल 2019 को किशोरी का अपहरण का मामला दर्ज गया था। आरोपी युवक ने स्वीकारा की युवती का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर शव को माखी थाना क्षेत्र में मिट्टी के नीचे दबा दिया। हत्यारे की निशानदेही पर शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

माखी थाना क्षेत्र की घटना

घटना माखी थाना क्षेत्र की है। अजगैन थाना क्षेत्र निवासी महिला ने थाने में तहरीर देकर जानकारी दी थी कि उसकी 25 वर्षीय पुत्री गायब है। इस संबंध में उन्होंने सूरज पुत्र पुत्तन लाल निवासी पंडित खेड़ा कंजोरा थाना माखी को नामित किया था। थाना पुलिस ने सूरज के खिलाफ आईपीसी की धारा 366 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया था।

क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने बताया

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने बताया कि पूछताछ के दौरान सूरज ने कोई जानकारी नहीं दी। सूरज किशोरी किसी के साथ चली गई। उन्होंने कहा कि विवेचना जारी रखी गई। सर्विलांस व मुखबिर के आधार पर सूरज से फिर पूछताछ की गई। तो उसने कबूला की किशोरी की हत्या कर माखी थाना क्षेत्र के पंडित खेड़ा कांजोरा में गाड़ दिया था। सूरज की निशानदेही पर पुलिस ने शव को माखी थाना क्षेत्र के गांव से बरामद किया। उन्होंने बताया कि शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ने