ट्रक से टकराई कार, उड़े परखच्चे, 4 की मौत

इंगोरिया चौपाटी पर कार ट्रक से टकरा गई

<p>Ujjain Road Accident Unhel Thaana Road Accident Ujjain</p>

उज्जैन. शहर की सड़कों पर वाहन के रूप में मानो मौत दौड़ रही है। शहर में फिर एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मंगलवार देर रात यह सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 2 अन्य की बाद में मौत हो गई। इस हादसे में जो 4 मौतें हुई हैं वे सभी कार सवार थे।

Datia Live बारिश का कहर- सिंध नदी पर बने कई पुल ढहे

पुलिस के अनुसार उन्हेल थाना के इंगोरिया चौपाटी पर एक कार ट्रक से टकरा गई। कार और ट्रक की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद कार में सवार लोग फंस गए थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे लोगों को निकालने का काम प्रारंभ किया।

महुअर नदी उफनी, टापू पर फंस गए लोग

उन्हेल थाने के टीआई डीआर जोगावत ने बताया कि टक्कर से चिपक चुकी कार (एमपी44 सीए 3481) से बमुश्किल सवारों को निकाला जा सका। कार में कुल 4 लोग सवार थे जिनमें से दो की मौत हो चुकी थी लेकिन बाकी दो सवारों की सांसें चल रहीं थी। ऐसे में पुलिस ने हादसे में घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया पर उनकी हालत इतनी नाजुक थी कि उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Sawan Somwar महाकाल का अनूठा श्रृंगार, दर्शन के लिए नियत किया यह समय

पुलिस ने ट्रक क्रमांक आरजे 09 सीसी 7076 के चालक घनश्याम पुत्र भवरलाल के खिलाफ मामला कायम कर लिया है। ट्रक चालक घनश्याम चित्तौड़गढ़ (राजस्थान) के थाना निंबाहेड़ा के चरलिया गांव का रहनेवाला है। पुलिस के अनुसार हादसे में कार के ड्राइवर कैलाश पिता लक्ष्मीनारायण, लालाराम पुत्र शंकरलाल, राहुल पुत्र किशनलाल और कुकाराम पुत्र बग्गाजी की मौत हुई है।

Sawan 2021 रतलाम में भी विराजमान हैं महाकाल, उज्जैन मंदिर तक है गुफा

कार सवार सभी युवक व्यवसायी थे. वे चादर और कंबल आदि बेचने का काम करते थे। चारों व्यापारी नीमच जिले के आलोरी गरबाडा के निवासी थे। रात को हादसे के वक्त वे देवास जिले के सतवास से नीमच जिले में स्थित अपने घर की ओर जा रहे थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.