खिलाड़ी अक्षय कुमार के खिलाफ एक्शन की तैयारी में पुलिस

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ एएसपी ने कही कार्रवाई की बात…
 

<p>,,</p>

उज्जैन. मध्यप्रदेश में फिल्म ओह माय गॉड-2 फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे अक्षय कुमार के खिलाफ मध्यप्रदेश पुलिस एक्शन की तैयारी कर रही है। एएसपी ने खुद अक्षय कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। पूरा मामला ट्रैफिक रूल्स के उल्लंघन का है दरअसल फिल्म OMG-2 की शूटिंग शुरु करने से पहले अक्षय कुमार उज्जैन में बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे थे। इस दौरान अक्षय कुमार जिस कार से आए थे उस कार के कांच पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी। अब इसे लेकर पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही है।

 

 

खिलाड़ी कुमार के खिलाफ एक्शन की तैयारी में पुलिस
OMG-2 फिल्म की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार शनिवार को करीब साढ़े दस बजे बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान वो सफेद रंग की ऑडी कार से आए थे । कार के सभी कांच पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई थी। सुप्रीम कोर्ट ने कार के कांच पर काले रंग की फिल्म चढ़ाना प्रतिबंधित किया हुआ है। लेकिन अक्षय कुमार की कार के सभी कांच पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई थी। एएसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा है कि कार के कांच पर काले रंग की फिल्म लगाना प्रतिबंधित है। इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें- OMG-2 का पोस्टर जारी, शूटिंग के लिए अक्षय कुमार पहुंचे महाकाल मंदिर

 

ये है नियम..
बता दें नियमानुसार गाड़ियों में ऐसे शीशे लगे होने चाहिए जिससे कि गाड़ी में बैठे लोगों को आसानी से बाहर से देखा जा सके। सामने वाले कांच पर 70 प्रतिशत और किनारे के कांच पर 50 प्रतिशत सादा होना आवश्यक है। सुप्रीम कोर्ट ने ये गाइडलाइन जारी की थी और इसके बाद देशभर में काली फिल्म लगी गाड़ियों के खिलाफ पुलिस ने अभियान भी चलाया था।

देखें वीडियो- अक्षय कुमार पहुंचे महाकाल मंदिर, महाकाल मंदिर में ओएमजी 2 की शूटिंग शुरू

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.