MP में शुरु हो रही है OMG-2 की शूटिंग, इन स्पॉट्स पर होगा अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी का शूट

उज्जैन में बॉलीवुड फिल्म ओह माय गॉड-2 की शूटिंग गुरुवार से शुरु होने जा रही है। 17 दिन के शेड्यूल में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी का रहेगा शूट। महाकाल परिसर और शिप्रा घाटों पर शूटिंग होगी।

<p>MP में शुरु हो रही है OMG-2 की शूटिंग, इन स्पॉट्स पर होगा अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी का शूट</p>

उज्जैन. मध्य प्रदेश की धर्मनगरी उज्जैन में अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ओह माय गॉड-2 ( OMG-2 ) की शूटिंग गुरुवार से शुरु होने जा रही है। शहर के विभिन्न स्थलों पर यहां मूवी का 17 दिन का शेड्यूल रखा गया है। फिल्म की स्टार कास्ट और प्रॉडक्शन टीम के कई सदस्य उज्जैन पहुंचने लगे हैं। उन्हें शहर के अलग अलग होटलों में ठहराया गया है। आपको बता दें कि, फिल्म का बड़ा हिस्सा मुंबई में शूट किया जा चुका है।


आपको बता दें कि, उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में अभिनेता अक्षय कुमार पर कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे। इसके लिए प्री प्रोडक्शन टीम ने काम शुरू कर दिया है। महाकाल मंदिर, रामघाट, कालभैरव मंदिर सहित अन्य स्थानों पर कहानी के हिसाब से लोकेशन फाइनल हो चुकी है। महाकालेश्वर मंदिर सहित संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगहों पर फिल्म के लिए लोकेशन सिलेक्ट कर ली गई है। फिल्म से जुड़े मुख्य किरदारों में एक्टर अक्षय कुमार के साथ साथ, पंकज त्रिपाठी, समेत अन्य कलाकार उज्जैन आ जाएंगे।

 

ढ़ें ये खास खबर- मोबाइल टॉवर पर चढ़ा नशे में धुत युवक, उतारकर पुलिस ने चढ़ने का कारण पूछा, युवक बोला- मेरी मर्जी


उज्जैन के अलावा इंदौर में भी होगी शूटिंग

फिल्म ओह माय गॉड-2 की शूटिंग मध्य प्रदेश के उज्जैन के साथ साथ इंदौर में भी की जाएगी। उज्जैन और इंदौर में 21 अक्टूबर से 7 नवंबर तक शूटिंग होगी।

 

एक सप्ताह में दूसरी बार लगी प्लास्टिक गोडाउन में आग, देखें Video

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.